For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पैरिस फैशन वीक में निक जोनस के साथ ऐसे पहुंची प्रियंका चोपड़ा, जिसने देखा, देखता ही रह गया

    By Staff
    |

    प्रियंका चोपड़ा में कुछ तो ऐसी बात है कि उनसे नज़रें ही नहीं हटती हैं। पैरिस फैशन वीक में भी प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ पहुंची और उनके स्टाईल स्टेटमेंट की तारीफें हर जगह हो रही हैं। हालांकि प्रियंका चोपड़ा बिल्कुल सादे अवतार में ही पहुंची थीं लेकिन शायद उनकी इसी सादगी ने फैन्स का दिल जीत लिया।

    प्रियंका और निक हाल ही में निक के भाई जो जोनस ओर सोफी टर्नर की शादी में धमाल मचा कर लौटे हैं। इस शादी में प्रियंका चोपड़ा और उनकी गुलाबी साड़ी ने सबका दिल जीत लिया था। प्रियंका और निक हमेशा परिवार को महत्त्व देते दिखाई दे जाते हैं।

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। इस शादी के बाद से लगातार प्रियंका पर कोई ना कोई वार ज़रूर होता है। कोई उनकी शादी को केवल पैसों के लिए बताता है तो कोई निक जोनस को उनसे छोटा होने पर ताने मारता है। लेकिन प्रियंका को अब ज़माने की ज़्यादा फिक्र नहीं रह गई है।

    हाल ही में प्रियंका ने बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए एक फोटोशूट किया जहां वो बिना ब्लाउज़ के एक साड़ी पहने नज़र आईं। प्रियंका अपनी साड़ी को संभालते हुए डांस भी करती हुई नज़र आईं और इस फोटोशूट की काफी आलोचना भी हुई।

    वो जल्दी ही बॉलीवुड में अपनी वापसी करने जा रही हैं। तब तक देखिए उनकी बेहद सेक्सी तस्वीरें -

    मिस वर्ल्ड से हॉलीवुड तक

    मिस वर्ल्ड से हॉलीवुड तक

    जब प्रियंका ने आज से 20 साल पहले, मिस वर्ल्ड का ताज अपने सर पर रखा था तब किसी ने नहीं सोचा था कि एक दिन ये लड़की हॉलीवुड पर भी राज करेगी।

    बोल्ड दस्तक

    बोल्ड दस्तक

    प्रियंका ने हॉलीवुड में दस्तक ही बड़े बोल्ड अंदाज़ में दी थीं। उनका पहला अंग्रेज़ी गाना इन माई सिटी चार्टबस्टर था और लोगों को बेहद पसंद आया था।

    रूकी नहीं रफ्तार

    रूकी नहीं रफ्तार

    प्रियंका तेज़ रफ्तार से हॉलीवुड की सीढ़ियां चढ़ती गईं। एबीसी चैनल ने उन्हें क्वांटिको ऑफर किया जिसके दो सीज़न निकाले गए और प्रियंका चोपड़ा रातों रात हॉलीवुड पर राज करने लगीं।

    अवार्ड्स की भरमार

    अवार्ड्स की भरमार

    क्वांटिको के लिए प्रियंका चोपड़ा को ढेरों अवार्ड्स से सम्मानित किया गया। ये सीरीज़ टीवी की बेहतरीन सीरीज़ में से एक मानी गई।

    पहली फिल्म

    पहली फिल्म

    प्रियंका चोपड़ा की पहली फिल्म थी बेवॉच। हालांकि फिल्म में उनका किरदार काफी छोटा सा था। लेकिन इसके लिए भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं।

    दूसरा सिंगल

    दूसरा सिंगल

    प्रियंका चोपड़ा ने मशहूर सिंगर पिटबुल के साथ मिलकर एक्ज़ॉटिक नाम का सिंगल निकाला जो कई देशों के चार्टबस्टर लिस्ट में शामिल हुआ।

    निक से मुलाकात

    निक से मुलाकात

    इतनी उपलब्धियों के बाद, प्रियंका को ज़िंदगी में सच्चा प्यार भी हॉलीवुड में ही मिला। निक जोनस ने उन्हें क्वांटिको में देखने के बाद उनके साथ डेट पर जाने के लिए उन्हें अप्रोच किया।

    जारी है सफर

    जारी है सफर

    शादी के बाद भी प्रियंका चोपड़ा का होश उड़ाने के सफर जारी है। हालांकि फिलहाल उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में किसी को नहीं पता।

    एक और फिल्म

    एक और फिल्म

    वैलेंटाइन्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा एक और हॉलीवुड फिल्म Isn't It Beautiful का हिस्सा थीं जो एक कॉमेडी फिल्म थी।

    हो चुकी है घरवापसी

    हो चुकी है घरवापसी

    प्रियंका हाल ही में जोनस ब्रदर्स के एक वीडियो में अपनी दोनों जेठ - जेठानियों के साथ नज़र आई हैं। अब देखना है कि उनकी घरवापसी के बाद उनकी आने वाली फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।

    English summary
    Priyanka Chopra and Nick Jonas made for a sexy couple with a style statement to die for at Paris Fashion Week.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X