For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलून जाकर प्रियंका चोपड़ा ने उड़ाई यूके लॅाकडाउन नियमों की धज्जियां, मौके पर पहुंची पुलिस

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी लंबे समय से अपने पति निक जोनस के साथ विदेश में हैं। कोरोना काल के दौरान वह अपने पति के साथ रही हैं। जहां पर उन्होंने कोरोना की सारी सावधानी और नियम का ध्यान रखा है। लेकिन इस बार अनजाने में प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना के नियम क धज्जियां उड़ा दी हैं।

    वो भी एक साधारण से काम के लिए। प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ लंदन में कोरोना लॅाकडाउन के चलते फंसी हुई हैं। नए कोरोना स्ट्रोक के कारण यूके में पूरी तरह से लॅाकडाउन दोबारा लगाया गया है। जिसमें किसी को कहीं भी जाने की इजाजत नहीं है।

    प्रियंका चोपड़ा कोरोना के नियम को ब्रेक करते हुए सलून विजिट करने पहुंची। जिसे वहां की प्रशासन ने कोरोना उल्लघंन माना। प्रियंका चोपड़ा के सैलून पहुंचने के बाद पुलिस भी वहां पर पहुंच गई। प्रियंका चोपड़ा को चेतावनी दी।

    प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ सैलून गईं

    प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ सैलून गईं

    ब्रिटिश अखबार डेली मेल की वेबसाइड अनुसार प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ सैलून गई हुई थीं। उनके साथ स्टाइलिश जोश वुड भी थे। जब पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली तो वो भी वहां पर पहुंच गई।

    प्रियंका चोपड़ा को चेतावनी

    प्रियंका चोपड़ा को चेतावनी

    पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा को मौखिक तौर पर कोरोना प्रोटोकॅाल के बारे मेें फिर से बताया। उनसे कोई फाइन नहीं लिया गया। बता दें कि फरवरी मध्य क ब्रिटेन में पूरी तरह से लॅाकडाउन है। सलून और स्पा भी बंद किए गए हैं।

    प्रियंंका चोपड़ा ने तोड़ा नियम

    प्रियंंका चोपड़ा ने तोड़ा नियम

    लॅाकडाउन के नियम अनुसार सैलून और स्पा खोलना पूरी तरह से मना होने के साथ विजिट करना भी कोरोना नियम के खिलाफ है। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना के नियम को ब्रेक किया है।

    प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ा कोरोना नियम

    प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ा कोरोना नियम

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस को बुधवार को इसकी जानकारी मिली। पुलिस को पता चला कि लैंसडाउन म्यूज में कोरोना के नियमों का उल्लघंन हुआ है। पुलिस ने पहुंच कर सलून मालिक को चेतावनी दी।

    लंदन में फंस गईं प्रियंका चोपड़ा

    लंदन में फंस गईं प्रियंका चोपड़ा

    गौरतलब है अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ लंदन गई थीं। इसी दौरान वहां की सरकार ने कोरोना के नए मामले के देखते हुए फिर से लॅाकडाउन लगा दिया। ऐसे में प्रियंका वहां पर फंस गईं।

    English summary
    Priyanka chopra alerted by police for break covid 19 rules uk lockdown ,Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X