For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'प्रियदर्शन ने हेरा फेरी आधी अधूरी छोड़ दी थी, चाहते थे कि अक्षय कुमार रिजेक्ट करें सीक्वल', भड़के निर्माता

    |

    साल 2000 में आई फिल्म 'हेरा फेरी' बॉलीवुड की सबसे चर्चित कॉमेडी फिल्मों में शामिल हैं। प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को फिरोज नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया था। हालांकि जब फिल्म के सीक्वल की बारी आई.. तो साल 2002 में आई फिल्म 'फिर हेरा फेरी' के निर्देशन का जिम्मा संभाला नीरज वोरा ने।

    डायरेक्टर प्रियदर्शन कई मौकों पर बोल चुके हैं कि वो 'हेरा फेरी' के सीक्वल बनाने के पक्ष में नहीं थे। वो नहीं चाहते थे कि कहानी आगे बढ़े इसीलिए उन्होंने 'फिर हेरा फेरी' रिजेक्ट कर दी थी। खैर, सालों बाद अब इस बारे में निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने अपना पक्ष रखा है और डायरेक्टर प्रियदर्शन पर कई आरोप लगाए हैं।

    फिरोज नाडियाडवाला ने कहा है कि प्रियदर्शन ने पहली फिल्म का निर्देशन भी ठीक से नहीं किया था, तो दूसरी फिल्म के लिए उनसे संपर्क करने का सवाल ही नहीं था।

    'बॉक्स ऑफिस आंकड़ों से ना मैं परेशान होता हूं, ना ही इस पर कभी बात करता हूं''बॉक्स ऑफिस आंकड़ों से ना मैं परेशान होता हूं, ना ही इस पर कभी बात करता हूं'

    मिड डे से बात करते हुए, फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने कहा, "मैंने इतने सालों तक चुप्पी बनाए रखी क्योंकि मैं प्रियदर्शन का सम्मान करता हूं। लेकिन उन्होंने मेरे पिता और मुझे नीचे गिराने का कोई मौका नहीं छोड़ा। वह हेरा फेरी के दूसरे और आने वाले तीसरे भाग को निर्देशित करने के हमारे प्रस्ताव को ठुकराने की बात कैसे कर सकते हैं, जबकि उन्होंने पहली फिल्म भी पूरी नहीं की थी?"

    hera pheri

    निर्माता ने दावा करते हुए कहा, "उन्होंने हेरा फेरी के नाम पर मुझे तीन घंटे और 40 मिनट के रनटाइम के साथ एक फिल्म दी, जो कि डिप्रेसिंग सीन्स से भरी थी; बहुत सारे कॉमेडी डायलॉग्स शामिल भी नहीं किये थे। वो तो बैकग्राउंड म्यूजिक रिकॉर्डिंग और डबिंग के दौरान भी अनुपस्थित थे"..

    फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने आगे खुलासा किया कि निर्देशक के फिल्म छोड़ने के बाद, उन्होंने कुछ गाने और बहुत सारी पंचलाइन जोड़ीं। दिवंगत नीरज वोरा की मदद से फिल्म को पूरी तरह से एडिट किया गया था। उनका यह भी दावा है कि प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार और अन्य अभिनेताओं को सीक्वल नहीं करने के लिए मनाने की पूरी कोशिश की थी।

    साथ ही निर्माता ने कहा कि प्रियदर्शन ने यह भी नहीं बताया था कि मलयालम फिल्म रामजी राव स्पीकिंग (1989) के हिंदी रीमेक अधिकार किसी और को बेच दिये थे।

    English summary
    Priyadarshan never even completed Hera Pheri, he was even convincing Akshay Kumar to not to do Phir Hera Pheri, blasts producer Firoz Nadiadwala.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X