»   » ओमपुरी पर विशेषाधिकार हनन का आरोप, राज्यसभा में होगी सुनवाई

ओमपुरी पर विशेषाधिकार हनन का आरोप, राज्यसभा में होगी सुनवाई

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
नई दिल्ली। अभिनेता ओमपुरी के लिए आने वाले दिन काफी मुश्किल भरे हो सकते हैं क्योंकि उनके खिलाफ राज्यसभा में सदस्य रामगोपाल यादव ने विशेषाधिकार हनन का आरोप लगाते हुए शनिवार को एक नोटिस दिया है।

उसमें लिखा गया है कि ओमपुरी ने जानबूझकर रामलीला मैदान में नेताओं के खिलाफ गलत बातें कही है जो कि बिल्कुल मर्यादित नहीं है। नोटिस पर सुनवाई सोमवार को होगी। उन्होंने अपने विशेषाधिकार का गलत प्रयोग किया है।

जिसके जवाब में ओमपुरी ने स्टार न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि उन्होंने कोई गलत बात कही है अगर उन्हें संसद में बुलाया जाता है तो वो जरूर जायेगें।

आपको बता दें कि 26 अगस्त को रामलीला मैदान में ओमपुरी ने देश के नेताओं पर संगीन आरोप लगाये थे। उन्होंने नेताओं को कहा था कि सभी नालायक है, शराब और कंबल के नाम पर वोट लेते हैं। इसलिए इस बार जब चुनाव होंगे तो आर लोग शराब, पैसा और कंबल जरूर रख लीजियेगा लेकिन वोट उसे दीजियेगा।

English summary
A Rajya Sabha member today gave a notice to its Chairman for initiating priviledge proceedings against noted actor Om Puri for allegedly decrying MPs while making a speech at the Ramlila Maidan yesterday.
Please Wait while comments are loading...