For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पृथ्वीराज ट्रेलर Reactions: दर्शकों ने 55 साल के अक्षय कुमार को नकारा, कहा Misfit, फैन्स ने किया बचाव

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और रिलीज़ के साथ ही इस ट्रेलर ने रिकॉर्ड तोड़ने भी शुरू कर दिए हैं। रिलीज़ के 9 घंटों के अंदर, इस ट्रेलर ने यूट्यूब पर 15 मिलियन व्यूज़ इकट्ठे कर लिए हैं और माना जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर, 24 घंटे में 30 मिलियन का आंकड़ा छू सकता है। वो रिकॉर्ड जब बनेगा तब हम आपको बताएंगे ही।

    लेकिन अगर बात करें ट्रेलर की तो क्रिटिक्स को ये ट्रेलर ज़्यादा पसंद नहीं आया है। कई क्रिटिक्स और दर्शकों का मानना है कि अक्षय कुमार, इस ट्रेलर के लिए साफ साफ Misfit हैं। पृथ्वीराज के ट्रेलर के साथ ही दक्षिण की फिल्म major का भी ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे काफी प्रशंसा मिल रही है।

    कई लोगों का मानना है कि पीरियड फिल्में परफेक्ट दिखनी चाहिए लेकिन अक्षय कुमार पृथ्वीराज के किरदार में बहुत ज़्यादा संघर्ष करते दिखते हैं। अगर उनकी जगह इस फिल्म में कोई भी और एक्टर होता तो ये फिल्म बेहतर लग सकती थी। वहीं कई दर्शकों को फिल्म की हीरोइन मानुषि छिल्लर के लिए काफी खराब लगा और उनका मानना है कि मानुषि छिल्लर एक बेहतर डेब्यू की हकदार हैं।

    अक्षय कुमार को लगातार, इस किरदार के लिए गलत चॉइस बताने वाले दर्शकों को एक फैन ने जवाब देते हुए ट्रेलर से अक्षय कुमार के कुछ बेहद इंटेंस सीन के स्क्रीनशॉट शेयर किए और लिखा - जिन लोगों को ट्रेलर में अक्षय कुमार की एक्टिंग नहीं दिखी, वो यहां देख लें।

    prithviraj-trailer-review-fans-defend-akshay-kumar-as-critics-not-impressed-viewers-call-him-misfit

    मिली जुली प्रतिक्रिया के बावजूद माना जा रहा है कि 5 जून को रिलीज़ होने वाली अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच सकती है। ट्रेलर को भी मिली जुली प्रतिक्रिया ही मिल रही है। देखिए दर्शकों ने ट्रेलर के बारे में क्या क्या बातें कहीं।

    फिल्म के लिए उतावले

    फिल्म के लिए उतावले

    ThorWakanda23 ने लिखा - पृथ्वीराज ट्रेलर बेहद शानदार है। कृपया नकारात्मकता फैलाना बंद करें। ये परफेक्ट है और चंद्रप्रकाश द्विवेदी जी का निर्देशन शानदार है। डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी सर ने बेहद ब्रिलियंट और प्रशंसनीय काम किया है। मैं इस मास्टरपीस को देखने के लिए उतावला हो रहा हूं।

    वही पुरानी दिक्कतें

    वही पुरानी दिक्कतें

    rohit40346119 ने लिखा - अक्षय कुमार, पृथ्वीराज का किरदार निभाने के लिए एक अच्छी चॉइस नहीं थे और ये दिख रहा है। वैसे भी बॉलीवुड किसी ना किसी बहाने से हिंदुओं की उपेक्षा तो करेगा ही।

    इतिहास के लिए ज़रूरी

    इतिहास के लिए ज़रूरी

    DasBro124 ने लिखा - ये फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास की ही नहीं बल्कि भारत के भी इतिहास की बेहद ज़रूरी फिल्म है। इसलिए इस फिल्म को हर बच्चे को दिखाना चाहिए।

    दक्षिण से मिली प्रतिक्रिया

    दक्षिण से मिली प्रतिक्रिया

    वहीं चेन्नई के एक फैन क्लब CHENNAIAKKIANS ने लिखा - पृथ्वीराज ट्रेलर की सबसे खास बात ये है कि इस ट्रेलर को साउथ के दर्शकों से ढेर सारा प्यार और सराहना मिल रही है। ये दर्शक हिंदी भाषी बेल्ट के नहीं है और फिल्म के लिए ये बेहद अच्छी खबर है।

    55 साल के अक्षय से दिक्कतें

    55 साल के अक्षय से दिक्कतें

    MadhavRaval01 ने भी सहमति जताते हुए लिखा - ट्रेलर तो अच्छा था, इतना तो नहीं पर ठीक है लेकिन अक्षय कुमार बिल्कुल ठीक नहीं है।
    Senthil_Blr ने लिखा लोग पृथ्वीराज के ट्रेलर में गलतियां निकाल रहे हैं लेकिन मैं तो अब तक इसी बात से उबर नहीं पाया हूं कि इन लोगों ने 55 साल के अक्षय कुमार को पृथ्वीराज चौहान का किरदार करने के लिए चुना।

    निराश हुए हैं दर्शक

    निराश हुए हैं दर्शक

    Bharat_Bpandey ने लिखा अक्षय सर आप एक साल में कई फ़िल्में करते है अच्छी बात है लेकिन इस फ़िल्म में आप कही से भी पृथ्वी राज चौहान नहीं लग रहे है, ऐसे महान किरदार को जीना पड़ता है उसके लिए टाइम देना पड़ता है.. अगर सिर्फ़ पैसा कमाने के लिए फ़िल्में बनानी है तो और भी कोई काम ढूँढ लीजिए.

    मन में है विश्वास!

    मन में है विश्वास!

    iamvrj7 ने लिखा - अभी अभी पृथ्वीराज का ट्रेलर देखा। अक्षय कुमार सर ने एक बार फिर से पृथ्वीराज चौहान के किरदार के साथ झंडा गाड़ दिया है। आपकी मेहनत, आपकी लगन और आपके जज़्बे को सलाम है। पृथ्वीराज चौहान हर तरीके से अक्षय कुमार के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी।

    पूरी तरह Misfit हैं अक्षय

    पूरी तरह Misfit हैं अक्षय

    naseemakram100 ने लिखा पृथ्वीराज ट्रेलर देखने के बाद ऐसा लगा कि मैं हाउसफुल 4 देख रहा हूं। अक्षय कुमार का किरदार बाला जैसा ही है। ae55feaa6908427 ने लिखा - पूरा पृथ्वीराज ट्रेलर, पीला क्यों दिख रहा है? बेहद ही बेकार कलर करेक्शन का इस्तेमाल। अक्षय कुमार सर इस किरदार में पूरी तरह से मिस फिट दिखाई देते हैं। पृथ्वीराज की गंभीरता तो कहीं दिखाई ही नहीं दी।

    कुछ कमी रह गई

    कुछ कमी रह गई

    Desimarwadi_amu ने लिखा - स्टोरी भी बढ़िया है जगह भी अच्छी है बस अच्छा नही है तो अक्षय कुमार की एक्टिंग। अक्षय की जगह अगर रणवीर सिंह होता तो मूवी इस साल की सबसे बढ़िया मूवी होती। mkmadhavv का मानना है कि अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए परफेक्ट हैं लेकिन अगर यशराज फिल्म्स ने उनके मेकअप और कॉस्ट्यूम पर पैसे खर्च किए होते तो फिल्म बढ़िया लगती। बिना पगड़ी के वो फिल्म में बिल्कुल वैसे ही लगेंगे।

    सबसे बड़ी दिक्कत

    सबसे बड़ी दिक्कत

    Shivam_sa_19 का कहना है कि राजामौली ने ऐतिहासिक, पौराणिक और इस तरह की फैंटेसी पीरियड फिल्मों का स्तर इतना ऊपर कर दिया है कि अक्षय कुमार की फिल्म कोई पुरानी सी 4K कैमरा पर शूट की गई सस्ती सी फिल्म लग रही है। शायद डायरेक्टर के बीच दशकों के अंतर की दिक्कत यही है।

    English summary
    Prithviraj trailer review: Akshay Kumar is defended by fans as viewers reject his struggling act as Prithviraj while critics call him misfit. See trailer reactions.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X