For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    First LOOK: सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के जन्मदिन पर Salaar के निर्माताओं ने फैन्स को दिया तोहफा

    |

    सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के जन्मदिन के खास मौके पर प्रशांत नील द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म सालार का एक नया पोस्टर आज जारी कर दिया गया है। बता दें कि होम्बले फिल्म्स बैनर तले जारी यह पोस्टर बेहद शानदार है। यह कहना गलत नही होगा कि विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित, इस फ़िल्म के इस कमाल के पोस्टर को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता है।

    पोस्टर देख कहा जा सकता है कि इस तरह के किरदार में सेट होने के लिए पृथ्वीराज जैसे व्यक्ति की जरूरत थी, जो फिल्म में वर्धराज मन्नार का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। मलयालम उद्योग के सुपरस्टार होने के नाते वह एक ऐसी आभा लेकर आते हैं, जो सालार की कहानी को जबरदस्त तरीके से प्रभावित कर सकती है।

    वर्धराजा का उनका किरदार फिल्म में प्रभास के जैसा होगा, यह इन दो सितारों के बीच एक जबरदस्त ड्रामा लाएगा, जो दर्शकों के लिए फिल्म में देखने के लिए मुख्य आकर्षण होगा।

    पृथ्वीराज के किरदार के बारे में बोलते हुए, निर्देशक प्रशांत नील ने कहा, "पृथ्वीराज जैसे सुपरस्टार का फिल्म में होना एक बहुत खुशी की बात है। हमारे पास इससे बेहतर वरदराज मन्नार नहीं हो सकता था। जिस तरह से उन्होंने फिल्म में इतना बड़ा किरदार निभाया है, वह उनके शानदार किरदार को सही ठहराता है। मलयालम उद्योग के एक सुपरस्टार होने के नाते उनके पास एक बड़ा फैनबेस है, जो उन्हें स्क्रीन पर इतना बड़ा किरदार निभाते हुए देखकर असल में खुशी से पागल हो जाएगा। फिल्म में पृथ्वीराज और प्रभास जैसे दो बड़े अभिनेताओं को एक साथ निर्देशित करना एक अद्भुत अनुभव था।"

    सलमान खान- कैटरीना कैफ स्टारर Tiger 3 की नई रिलीज डेट का ऐलान, दिवाली पर होगा धमाकासलमान खान- कैटरीना कैफ स्टारर Tiger 3 की नई रिलीज डेट का ऐलान, दिवाली पर होगा धमाका

    KGF चैप्टर 2 की बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता के बाद, प्रशांत नील और होम्बले की अगली फिल्म सालार भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है, क्योंकि यह फिल्म निर्माता को बाहुबली स्टार प्रभास के साथ जोड़ती है। सालार के लिए प्रशंसकों के बीच उत्साह हर गुजरते दिन के साथ बढ़ गया है, खासकर दो पावरहाउस कलाकारों के एक साथ आने के साथ। प्रभास और प्रशांत नील को इसके लिए एक साथ काम करते देख नेटिज़न्स रोमांचित हैं।

    सालार अपने आप में बड़ा है, क्योंकि भारत के सबसे अधिक मांग वाले निर्देशक प्रशांत नील के साथ यह और भी अधिक आशाजनक हो जाता है। KGF फ्रैंचाइज़ी की सफलता के बाद, प्रशांत निश्चित रूप से सबसे बड़े पैन इंडिया निदेशकों में से एक बनकर सामने आए हैं।

    प्रभास और श्रुति हासन के साथ बनी यह फिल्म पूरे भारत में 5 भाषाओं में रिलीज हो रही है। फिल्म में बहुमुखी अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं, इसके अलावा जगपति बाबू, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और अन्य लोगों की प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म 28 सितंबर 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    Read more about: salaar सालार
    English summary
    On Prithviraj Sukumaran’s birthday, team Salaar had a sweet surprise for the actor. The makers revealed his first look from the film as Vardharaja Mannaar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X