»   » ना ब्रेकफास्ट किया, ना खाना खाया, सलमान खान ने फिर भी 3 से 4 घंटे जेल में किया वर्कआउट

ना ब्रेकफास्ट किया, ना खाना खाया, सलमान खान ने फिर भी 3 से 4 घंटे जेल में किया वर्कआउट

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Salman Khan exercises continuously in Jail without having food | FilmiBeat

काला हिरण मारने के मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा हुई थी और इसके बाद से सलमान जोधपुर जेल में ही है। बता दें कि सलमान खान ने कल ना ही डिनर किया है और ना ही लंच किया।

सलमान खान से मिलने जोधपुर जेल पहुंची प्रीति जिंटा, सलमान के है काफी करीब

इसके बावजूद सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते है और वो लगातार जेल में भी वर्कआउट कर रहे है। अंदर तैनात कुछ पुलिस कर्मियों की माने तो सलमान खान ने कुछ नहीं खाया है पर वो सुबह से लगातार वर्कआउट करते है।

salman khan, salman khan jail, सलमान खान, काला हिरण

सलमान खान ने बिना कुछ खाए रोजाना 3 से 4 घंटे तक लगातार वर्कआउट किया है। आपको बता दे कि टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के दौरान ये सामने आया है सलमान खान काई घंटे तक लगातार वर्कआउट करते है।

वहीं आपको बता दे कि सलमान खान से ये भी पूछा गया था कि वो अगर किसी प्रकार की तबियत खराब जैसा फील कर रहे है तो उनको डॉक्टर के पास भी ले जाया जाए। इसके बारे मे सलमान खान ने मना कर दिया था।

जब उन्होने ब्रेकफास्ट नहीं किया तो उनके जेल के स्टाफ ने पूछा की उनको कैंटीन से अगर कुछ मंगवाना है तो बताएं तो सलमान खान ने ब्रेड और दूध का गिलास मंगाया था।

बताया जा रहा है कि सलमान खान आधी रात के बाद सो गए थे और सुबह जेल के सायरन बजने के बाद 6.30 पर जगे थे। उसके बाद वो दोबारा सो गए थे और 8.30 पर उठे थे।

बता दे कि आज सलमान खान की बेल याचिका पर सुनवाई होनी थी जो कि पूरी हो चुकी है और इसपर फैसला जज जोशी 2 बजे सुना देंगे।

इसका मतलब ये है कि सलमान खान को बेल मिलेगी या फिर वो जेल में ही रहेंगे इसका फैसला 2 बजे आ जाएगा।

English summary
Salman khan did not had food and breakfast. He had only one glass milk and bread bring from the jail canteen. Salman Khan worked out for three hours on Friday. The regime included crunches, push-ups, skipping, jumping.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X