India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्राइम वीडियो ने की टाइगर श्रॉफ की एक्शन-एंटरटेनर "हीरोपंती 2" के स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा!

    By Filmibeat Desk
    |

    अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज हीरोपंती 2 के एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की है, जो 27 मई, 2022 से स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्शन-मूवी प्रेमियों और टाइगर श्रॉफ के प्रशंसकों के लिए दुनिया भर में रोमांचक स्टंट और एक्शन से भरपूर ड्रामा को एन्जॉय करने का यह सही समय होने वाला है। फिल्म में मौजूद एक्शन सीन्स सभी को उनके सीट्स से बांधे रखने वाले हैं।

    Kabhi Eid Kabhi Diwali- दो मिनट में खत्म सारी अफवाहें, फरहाद सामजी ने कहा 'तूफान के पहले का सन्नाटा'Kabhi Eid Kabhi Diwali- दो मिनट में खत्म सारी अफवाहें, फरहाद सामजी ने कहा 'तूफान के पहले का सन्नाटा'

    टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया के साथ अमृता सिंह और जाकिर हुसैन स्टारर हीरोपंती 2 को अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित है।

    फिल्म की कहानी बबलू (टाइगर श्रॉफ) पर केंद्रित है, जो एक कंप्यूटर जीनियस है और इनाया (तारा सुतारिया), एक सेल्फ-मेड अरबपति है। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है लेकिन कहानी में आने वाले मोड़ के कारण, वे अचानक अलग हो जाते हैं। लेकिन उनका दूसरी बार मिलना, फिल्म में एक्शन, ड्रामा, रोमांस का भरपूर डोज लेकर आता है, जिसकी वजह से हीरोपंती 2 मजेदार के साथ एक एंटरटेनिंग वॉच बन जाती है।

    फिल्म के प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, मुख्य अभिनेता टाइगर श्रॉफ कहते हैं, "हीरोपंती 2 एक पूर्ण मनोरंजन है और मुझे अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, क्योंकि यह हमें दुनिया भर में मौजूद फिल्म प्रेमियों तक पहुंचने में मदद करता है। ढेर सारे एक्शन, रोमांस और ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर इस फिल्म को दर्शक खूब एन्जॉय करेंगे।

    मुझे फिल्म में काम करने में बहुत मजा आया है, खासकर एक्शन सीन्स में और मैं उत्साहित हूं कि दुनिया भर में मेरे प्रशंसक अब अपने घरों में आराम से फिल्म को एन्जॉय कर सकते हैं।" जबकि, तारा सुतारिया ने आगे कहा, "हीरोपंती 2 में एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी की भरमार है, मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक इसे पसंद करेंगे।

    Tiger Shroff और Tara Sutaria फिल्म Heropanti 2 को प्रोमोट करने पहुंचे | FilmiBeat
    heropanti 2, tiger shroff, हीरोपंती 2, टाइगर श्रॉफ

    हमने दुनिया के कई देशों में फिल्म बनाई और इसे महामारी के माध्यम से शूट किया जो हम सभी के लिए एक अलग अनुभव था। मैं इसे 27 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो जैसी अविश्वसनीय स्ट्रीमिंग सेवा पर साझा करने में सक्षम होने को लेकर उत्सुक हूं!" टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला का ब्लॉकबस्टर संयोजन 27 मई, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    इस फिल्म में पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन के साथ, टाइगर श्रॉफ अपने लेटेस्ट एक्शन के साथ सभी का मनोरंजन करने आ रहें है। फिल्म में टाइगर के अलावा तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में हैं। अहमद खान द्वारा निर्देशित, हीरोपंती 2 को रजत अरोड़ा ने लिखा है और संगीत एआर रहमान ने दिया है।

    English summary
    Prime Video announces the streaming premiere of Tiger Shroff's action-entertainer "Heropanti 2"! Fans waiting for this blast.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X