For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विकी कौशल की शानदार फिल्म 'उरी'- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी दिया Thumbs Up

    |

    विकी कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म उरी रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है। खास बात है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी फिल्म की तारीफ की है। बता दें, उरी भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की घटना पर आधारित है। हाल ही मे विकी कौशल ने दिल्ली में प्रधानमंत्री से मुलाकात की और फिल्म के प्रति उनकी भावनाओं के बारे में जानकर वह बहुत खुश थे।

    [यहां पढ़ें- उरी फिल्म रिव्यू]

    गौरतलब है कि साल 2016 में जम्मू और कश्मीर के उरी सेक्टर में एलओसी के पास स्थित भारतीय सेना के स्थानीय मुख्यालय पर आतंकवादियों ने हमला किया था। इस हमले में सेना के करीब 18 जवान शहीद हुए थे। इसके 11 दिनों के बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक की थी और आतंकवादियों के कई ठिकानों को तहस नहस कर दिया था। भारतीय सेना के इसी मिशन को बड़े पर्दे पर उतारा है निर्देशक आदित्य धर ने।

    दर्शकों और प्रधानमंत्री से मिली प्रतिक्रिया के निर्देशक काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, यह जानकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि माननीय प्रधानमंत्री, जिन्होंने भारतीय सेना के इतिहास की सबसे महत्वपूर्ण घटनाओं में से एक इस पूरे मिशन का नेतृत्व किया है वह यह फिल्म देख चुके है।

    आदित्य धर ने कहा- नरेन्द्र मोदी जी ने फ़िल्म की सराहना की है। हमारे प्रधानमंत्री से इस प्रतिक्रिया प्राप्त करना मेरे लिए और फिल्म में शामिल सभी लोगों के लिए बहुत सम्मान की बात है।

    Uri

    उरी में विकी कौशल के साथ मोहित रैना, परेश रावल, यमी गौतम और कृति कुल्हारी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म में विकी मेजर विहान शेरगिल की भूमिका में हैं, जिनके नेतृत्व में भारतीय सेना सर्जिकल स्ट्राइक करती है।

    English summary
    Prime Minister Narendra Modi Gives Thumbs Up To Vicky Kaushal Starrer Uri, released on 11th January.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X