For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PRDP- सलमान खान की बहन नहीं बनना चाहती थी कोई एक्ट्रेस, स्वरा भास्कर ने किया बड़ा खुलासा!

    |

    मेगास्टार सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो भला किसने नहीं देखी होगी, इस फिल्म से एक वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पता चला है कि इस फिल्म में सलमान खान की बहन का किरदार करने के लिए कोई एक्ट्रेस राजी नहीं हो रही थी। दरअसल इसका खुलासा अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने किया है। स्वरा भास्कर जो अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं,

    Attack Trailer- जॉन अब्राहम के एक्शन से भरपूर फिल्म 'अटैक' का ट्रेलर हुआ रिलीज!Attack Trailer- जॉन अब्राहम के एक्शन से भरपूर फिल्म 'अटैक' का ट्रेलर हुआ रिलीज!

    ने हाल ही में दूसरों द्वारा अस्वीकार की गई भूमिकाओं का करियर बनाने का मजाक उड़ाया। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि कोई भी एक्ट्रेस सूरज बड़जात्या की 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान की बहन की भूमिका नहीं निभाना चाहती थी।

    इस दौरान स्वरा भास्कर एक पोर्टल को इंटरव्यू दे रहीं थीं और उन्होने कहा कि.. वह हमेशा मजाक करती हैं और कहती हैं कि उनकी फिल्मोग्राफी उन भूमिकाओं से बनी है जिन्हें बाकी सभी ने खारिज कर दिया है।

    यह दिलचस्प है

    यह दिलचस्प है

    यह दिलचस्प है क्योंकि उनकी बड़े बजट की भूमिकाएँ भी ऐसी थीं जो किसी ने नहीं कीं। उदाहरणों का हवाला देते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि 'रांझणा' में, वह आखिरी महिला थीं, क्योंकि उन्हें अचानक अंतिम समय में रद्द कर दिया गया था और अभिनेता को इसे बाहर से करना था।

    'प्रेम रतन धन पायो'

    'प्रेम रतन धन पायो'

    'प्रेम रतन धन पायो' के लिए कोई भी एक्ट्रेस सलमान की बहन का रोल नहीं करना चाहती थी, इस तरह वे उनके पास पहुंचे। यहां तक ​​कि 'वीरे दी वेडिंग' के लिए भी रिया कपूर सोच रही थीं कि किसे कास्ट किया जाए और उन्होंने उन्हें इसे देने के लिए मना लिया।

     बयान काफी चर्चा में चल रहा है

    बयान काफी चर्चा में चल रहा है

    स्वरा भास्कर का ये बयान काफी चर्चा में चल रहा है और ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होने इस किरदार को चुनकर काफी अच्छा काम किया था। सलमान खान के साथ इस फिल्म में उनको काफी पसंद किया गया था और सभी ने अभिनय की तारीफ की थी।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर सलमान खान टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का इंतजार फैंस को काफी बेसब्री से है।

    तगड़ी भिड़ंत

    तगड़ी भिड़ंत

    इन दोनों के अलावा इमरान हाशमी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों की तगड़ी भिड़ंत देखने को मिलेगी। अगले साल ईद पर फिल्म रिलीज होगी।

    English summary
    Prem Ratan Dhan Paayo- No actress wanted to be Salman Khan's sister saya Swara Bhaskar! Her statement goes viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X