For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    काशी पहुंची प्रीति ने मोदी के लिए किये 'विश्वनाथ' के दर्शन!

    |

    बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा आईपीएल के व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकालकर चिलचिलाती धूप में काशी पहुंची और बाबा विश्वनाथ के दर्शन किये। बाबा के दर्शन करने के बाद प्रीति ने मीडिया से कहा कि वो काशी नगरी काफी दिनों से आना चाहती थीं लेकिन मौका अब मिला है।

    प्रीति जिंटा की मोहक तस्वीरें

    जिस पर उनसे पूछा गया कि वो यहां केवल बाबा के दर्शन के लिए ही आयी थीं या फिर कुछ और बात है क्योंकि ऐसा कहा जा रहा है कि वो बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के लिए प्रचार करने बनारस पहुंची हैं। और इसलिए उन्होंने उनके विजयी होने के लिए काशी विश्वनाथ के दर्शन किये हैं।

    प्रीति ने कहा कि मोदी एक स्मार्ट नेता हैं, जो पीएम जरूर बनेंगे

    जिस पर मुस्कुराते हुए प्रीति ने कहा कि फिलहाल तो ऐसी कोई बात नहीं है और ना ही मोदी को किसी के प्रचार के जरूरत है। हां यह सच है कि मोदी की मैं प्रशंसक हूं क्योंकि उनकी कथनी और करनी में फर्क नहीं हैं।

    उन्होंने गुजरात का विकास करके साबित कर दिया कि वो एक अच्छे और समझदार और स्मार्ट नेता है जिनके हाथ में भारत की कमान आने पर भारत तरक्की करेगा। मेरे प्रचार करने ना करने से उन पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है, वो तो देश के अगले पीएम बन ही चुके हैं।

    प्रीति जिंटा के इस विश्वास को देखकर हर कोई चकित रह गया। प्रीति ने कहा कि वो मोदी या किसी भी राजनेता का प्रचार नहीं करने आयी हैं। उन्हें बस बाबा का दर्शन करना था लेकिन सोचने वाली बात यह है कि मैडम को चुनावों का ही वक्त मिला था काशी दर्शन को।

    खैर जो भी हो प्रीति ने अपनी मोहिल मु्स्कान और खूबसूरत बातों से भरी दोपहर में भी बनारसियों का दिल जीत लिया और मोदी के कसीदे पढ़कर ना चाहते हुए भी मोदी का प्रचार कर दिया।

    गौरतलब है कि बनारस में लोकसभा चुनाव 12 मई को होने वाले हैं।यहां से बीजेपी से नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस से अजय राय और आम आदमी पार्टी से अरविंद केजरीवाल चुनाव लड़ रहे हैं।

    English summary
    Hot Actress Preity Zinta visited the holy city of Varanasi to pray for Bharatiya Janata Party’s prime ministerial candidate and Gujarat Chief Minister- Narendra Modi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X