»   » मैं वाराणसी मंदिर में दर्शन करने गयी थी, राजनीती करने नहीं- प्रीती जिंटा

मैं वाराणसी मंदिर में दर्शन करने गयी थी, राजनीती करने नहीं- प्रीती जिंटा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Preity Zinta says she went to Varanasi to visit temple not for party promotion
प्रीती जिंटा हाल ही में वाराणसी अपनी मां के साथ काशीविश्वनाथ मंदिर के दर्शन को गयीं और वहां पर लोगों ने प्रीती से देश में इस वक्त चल रहे राजनीतिक मुद्दों को लेकर कुछ सवाल जवाब किये। बदले में प्रीती जिंटा ने मिस्टर मोदी और अरविंद केजरीवाल को लेकर अपनी राय लोगों से शेयर की और कुछ ही मिनटों में वेबसाइट से लेकर चैनलों तक प्रीती जिंटा के बयान को लेकर खबरें बननी शुरु हो गयीं। लोगों ने कहा कि प्रीती जिंटा मोदी के साथ हैं और मोदी को जिताना चाहती हैं। लेकिन प्रीती ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के माध्यम से अपने फैन्स को ये बात बताई कि वो वाराणसी अपनी मां के साथ मंदिर के दर्शन करने गयी थीं और वहां पर मीडिया ने उनसे ये सवाल पूछे।

प्रीती जिंटा ने ट्विटर पर कहा मैं एक बार सभी को बता देना चाहती हूं कि मैं वाराणसी मंदिर में दर्शन करने गयी थी, अपनी मां के् साथ। वाहं पर मुझसे मोदी और अरविंद केजरीवाल पर कमेंट करने को कहा गया। सवाल था आप मिस्टर मोदी और अरविंद केजरीवाल के बारे में क्या सोचती हैं। इसपर मेरा जवाब ता- मैं मिस्टर मोदी की फैन हूं और उनकी काफी इज्जत करती हूं। मैं चाहती हूं कि वो जीतें। सभी उन्हीं की बड़ाई कर रहे हैं। जहां तक अरविंद केजरीवाल की बात है तो उनके पास दिल है और सही जगह पर है। हमें आप जैसी पार्टी चाहिए जो कि देश में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर अपनी आवाज उठा सके और लोगों को सचेत कर सके।

आप एक युवा पार्टी है और इसे बहुत आगे जाना है। इसके बाद प्रीती जिंटा ने ये भी कहा कि मैं वाराणसी किसी पार्टी का प्रचार करने नहीं गयी थी और ना ही मुझे इसके लिए पैसे दिये जा रहे हैं। तो कुल मिलाकर मेरी राय मेरी निजी है और ये बिकाउ नहीं है। प्रीती जिंटा ने कहा कि उन्होंने युवाओं से कहा कि वो लोग वोट करें ये किसी तरह के अनशन और 100 मोमबत्तियों को जलाने से ज्यादा बेहतर और कारगर इलाज है।

English summary
Prity Zinta says she went to Varanasi to visit Temple not to promote any political party. Prity Zinta was asked to comment on Narendra Modi and Arvind Kejriwal during her trip to Varanasi. Preity said she wants Modi to win. She also said Arvind Kejriwal has a heart and AAP party has long way to go.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi