»   » आलिया भट्ट के बारे में घटिया बातें करना बंद करो- प्रीती जिंटा

आलिया भट्ट के बारे में घटिया बातें करना बंद करो- प्रीती जिंटा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
आलिया भट्ट अपनी खराब जनरल नॉलेज को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियों में छायी हुई हैं। कॉफी विद करन में आलिया भट्ट का आना और सवालों के जवाब के दौरान अपनी खराब जनकर नॉलेज का प्रदर्शन करना आलिया भट्ट को काफी मंहगा साबित हो गया। लेकिन आलिया भट्ट का साथ देने को अब प्रीती जिंटा आगे आई हैं। प्रीती जिंटा को इस बात का बहुत बुरा लगा है कि आलिया भट्ट को लेकर लोग इस तरह की बेहूदा बातें कर रहे हैं। प्रीती जिंटा ने कहा कि आलिया भट्ट को लेकर मीडिया जिस तरह की बेहूदा बातें कर रही है उसे ये सब बंद कर देना चाहिए। आलिया ने कोई ऐसा काम नहीं किया है कि उसे इतना बदनाम किया जाए।

प्रीती जिंटा ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए आलिया भट्ट से जुड़ी अपनी पुरानी याद शेयर करते हुए कहा "जब आलिया छोटी थीं तब उन्होंने मेरे साथ संघर्ष फिल्म में काम किया था। उस समय वो मात्र सात साल की थीं। मुझे याद है कि वो सेट पर बड़ी बड़ी आंखों से मुझे देखा करती थीं और एक दिन मैंने उन्हें कहा डार्लिंग पलक तो झपकाओ। वो बहुत ही क्यूट हैं। अब वो कड़ी मेहनत करके सफल हो रही हैं तो लोग उसका मजाक उड़ा रहे हैं। लोग इंटरनेट पर जोक्स बनाकर मुझे भी दुख पहुंचा रहे हैं।" प्रीती ने आगे कहा "आलिया ने ना तो किसी को नुकसान पहुंचाया है और ना ही पापा के बैंक अकाउंट से पैसा चुराया है। उसने किसी का नुकसान नहीं किया। लेकिन लोग उसके बारे में घटिया बातें करके उसे नीचे लाना चाहते हैं।"

प्रीती जिंटा का फाइनली कहना है कि मीडिया को इस तरह की बेकार बातें करनी बंद कर देनी चाहिए। वैसे आपको बता दें कि आलिया भट्ट को लेकर इस तरह के मजाक उड़ने तब से शुरु हुए जब आलिया भट्ट करन जौहर के शो में स्टूडेंट ऑफ दी ईयर की टीम के साथ आईं थीं। उस समय आलिया भट्ट को देश के प्रधानमंत्री का नाम नहीं पता था। उसके बाद इस साल भी जब आलिया कॉफी विद करन में परिणिती चोपड़ा संग आईं तो उन्हें बीजेपी का फुल फॉर्म नहीं पता था। इन सभी बातों के चलते आलिया भट्ट को लेकर मजाक बनने शुरु हुए।

प्रीती जिंटा के कहने का मीडिया पर कितना असर पड़ता है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन आलिया भट्ट ने खुद ही लोगों को ये मौका दिया है कि वो उनका मजाक उड़ाएं तो इसमें सिर्फ मीडिया को दोषी ठहराना गलत होगा।

English summary
Preity Zinta says media is making fun of Alia Bhatt and this is wrong. Alia Bhatt when came to Koffee With karan show she was unable to tell the name of President of India. and after that media started making fun of Alia Bhatt's bad general knowledge.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi