For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड से दूरी पर प्रीति जिंटा का दर्द- मैं खुद को बेचने के लिए तैयार नहीं हूं, फिल्मों से दूर हूं

    By Filmibeat Desk
    |

    प्रीति जिंटा का नाम बॅालीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शामिल है, जिन्होंने अपने करियर में हिट फिल्मों की लंबी फेहरिस्त देखी है। यहां तक कि वह तीनों खान यानी कि सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की सुपरहिट हीरोइन भी रही हैं। दिल से और क्या कहना के साथ दिल चाहता है और चोरी-चोरी चुपके-चुपके जैसी कई सुपरहिट फिल्में रही हैं जिसने उन्हें नंंबर 1 के मुकाम पर भी पहुंचाया है।

    लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब धीरे-धीरे प्रीति जिंटा ने फिल्मों से दूरी बना ली। जहां एक तरफ कई एक्ट्रेस फिल्मों में लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रही हैं। वहीं प्रीति जिंटा ने अभी तक खुद को गोल्डन स्क्रीन से दूर रखा है।

    आखिर क्या है इसका कारण? प्रीति जिंटा ने खुद एक इंटरव्यू में इस संंबंध में विस्तार से बात की और ये कहा है कि वह खुद को बेचना नहीं चाहती हैं।

    मैं एक ऐसी इंसान नहीं हूं- प्रीति जिंटा

    मैं एक ऐसी इंसान नहीं हूं- प्रीति जिंटा

    स्पॅाटबॅाय को दिए गए इंटरव्यू में प्रीति जिंटा ने इंडस्ट्री से गायब होने और अपने लंबे करियर पर बात की। उन्होंने कहा कि मैं एक ऐसी इंसान नहीं हूं जो खड़ी हो और किसी भी चीज के लिए शिकायत करने लगे।

    मैं खुद को बेचने के लिए नहीं हूं- प्रीति जिंटा

    मैं खुद को बेचने के लिए नहीं हूं- प्रीति जिंटा

    प्रीति जिंटा ने इससे आगे कहा कि मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है। अगर मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर हूं तो इसकी केवल एक वजह है यह कि मैं खुद को बेचने के लिए नहीं हूं।

    फिल्मी दुनिया में कोई जगह खरीदते नहीं देखेंगे

    फिल्मी दुनिया में कोई जगह खरीदते नहीं देखेंगे

    प्रीति जिंटा आगे कहती हैं कि खबरों में आने के लिए फिल्मी दुनिया में कोई जगह खरीदते नहीं देखेंगे। मैं जो काम करती हूं, उसके लिए सराहना पाना चाहती हूं।

    प्रीति जिंटा का दिल से किस्सा

    प्रीति जिंटा का दिल से किस्सा

    बता दें कि कुछ दिन पहले प्रीति जिंटा ने दिल से फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की थी और बताया था कि मैं एक अच्छी बच्ची की तरह सब कुछ फराह खान के कहने पर कर रही थी।

    प्रीति जिंटा का सफर

    प्रीति जिंटा का सफर

    बता दें कि प्रीति जिंटा को दिल से फिल्म के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नॉमिनेशन मिला। सोल्जर फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला

    English summary
    Preity zinta says I am not selling my self for Bollywood films ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X