For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रीती को चाहिए करीबी दोस्तों का सपोर्ट- विद्या बालन

    |

    प्रीती जिंटा द्वारा नेस वाडिया पर लगाए गये आरोपों के बाद से ये मामला दिन ब दिन गहराता जा रहा है। अब ये मामला प्रीती का निजी नहीं रह गया क्यों कि मीडिया ने प्रीती जिंटा और नेस वाडिया के इस मामले को लेकर इतनी सुर्खियां बना दी हैां कि हर कोई इस मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहा है। हालांकि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में से अधिकर ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है क्योंकि उन्हें लगता है कि प्रीती और नेस वाडिया के इस मामले को उन्हीं पर छोड़ देना चाहिए। उन्हें अपने तरीके से इस मामले को सॉल्व करना चाहिए। हालांकि सैफ अली खान ने इस मामले पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि नेस और प्रीती दोनों उनके बेहद करीबी दोस्त हैं और वो चाहते हैं कि ये मामला जल्द से जल्द सॉल्व हो जाए।

    दूसरी तरफ विद्या बालन जो कि प्रीती की समकालीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं ने हाल ही में वनइंडिया के साथ हुए अपने इंटरव्यू के दरौन प्रीती के बारे में पूछे जाने पर कहा "इस मामले पर मैं कमेंट नहीं करना चाहूंगी। कमेंट करके आप ये नहीं जता सकते कि आप उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। वैसे भी प्रीती के करीबी दोस्तों और उनके परिवार वालों को इस मामले में प्रीती का सपोर्ट करना चाहिए। मैं उनके ज्यादा करीब नहीं रही हूं। कई बार उनसे मुलाकात हुई है लेकिन ये बहुत ही निजी मामला है और इसलिए मैं इसपर कमेंट नहीं कर सकती।"

    विद्या बालन ने अपनी तरफ से इतना कहा लेकिन वहीं प्रीती के करीबी दोस्त और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने प्रीती के बारे में पूछे जाने पर हमेशा ही बात को अनदेखा कर दिया। किक के पहले ईवेंट के दौरान सलमान खान ने प्रीती का सवाल बार बार पूछे जाने पर आखिरकार यूं ही कुछ स्टेप्स करके इस सवाल को अनदेखा किया और किक के हाल ही में हुए जुम्मे की रात सॉंग लॉंच के दौरान तो सलमान ने जैसे ही प्रीती का सवाल पूछा गया तो उन्होंने कुछ रिएक्ट ही नहीं किया। बल्कि यूं दिखाया कि जैसे कि उन्होंने सवाल सुना ही नहीं।

    दूसरी तरफ अंडरवर्ल्ड के रवि पुजारी लगातार प्रीती का सपोर्ट कर रहे हैं और इसके पीछे वजह बता रहे हैं कि वो प्रीती के बहुत बड़े फैन हैं और इसलिए वो प्रीती का साथ दे रहे हैं।

    English summary
    Preity Zinta and Ness Wadia case is getting more serious. Bollywood celebrities are avoiding to comment on this matter as they think Preity and Ness themselves solve this matter. Vidya Balan recently told Oneindia that close ones of Preity Zinta should support her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X