For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रीति जिंटा के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, दर्द बताकर लिखा- वेंटिलेटर, आईसीयू और ऑक्सीजन

    |

    कोरोना वायरस का जाल अभी भी दुनिया में फैला हुआ है। फिलहाल सभी को कोरोना वैक्सीन के लगने का इंतजार है। लेकिन इसके साथ ही कोरोना के मामलों को लेकर अपडेट आती जा रही है। बॅालीवुड के कई स्टार्स और उनका परिवार कोरोना का शिकार हुआ है। इस फेहरिस्त में नया नाम जुड़ा है प्रीति जिंटा का।

    जी हां, एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसका खुलासा किया है कि कैसे कोरोना वायरस उनके परिवार में फैल गया था। उनके परिवार के कई सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इस दौरान प्रीति जिंटा अपने परिवार से दूर रही थीं। ऐसे में उनके लिए परिवार के प्रति दर्द और दुख काफी बढ़ गया था।

    आखिर कैसे प्रीति जिंटा और उनके परिवार ने कोरोना वायरस का सामना किया, चलिए जानते हैं खुद प्रीति जिंटा की इस पोस्ट से। जिससे उन्होंने ये बताया है कि कैसे उनके लिए कोरोना का समय असहनीय और दर्दनाक रहा है।

    प्रीति जिंटा ने लिखा

    प्रीति जिंटा ने लिखा

    प्रीतिं जिंटा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि तीन सप्ताह पहले मेरी मां, भाई, भाभी, बच्चे और चाचा सभी कोविड पॅाजिटव हो गए थे। अचानक हमारे लिए वेंटिलेटर, आईसीयू औरऑक्सीजन मशीन जैसे शब्दों के मायने बदल गए थे।

    प्रीति जिंटा ने लिखा खुद को असहाय महसूस कर रही थी

    प्रीति जिंटा ने लिखा खुद को असहाय महसूस कर रही थी

    प्रीति जिंटा ने आगे लिखा है कि अमेरिका में मैं खुद को असहाय और कमजोर महसूस कर रही थी, क्योंकि वे सभी मुझसे दूर अस्पताल में जंग लड़ रहे थे।

    कोविड 19 रातों रात खतरनाक

    कोविड 19 रातों रात खतरनाक

    प्रीति ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है कि मैं भगवान, डॅाक्टर्स और उन सभी नर्सेस की आभारी हूं जिन्होंने उनकी देखभाल के लिए लगातार काम किया। जो भी कोविड को गंभीर नहीं लेते हैं, उन्हें चेताना चाहती हूं कि ये रातों रात खतरनाक हो सकता है।

    आज टेस्ट निगेटिव आया तो तनाव मुक्त हुई

    आज टेस्ट निगेटिव आया तो तनाव मुक्त हुई

    प्रीति ने आगे ये कहा कि कृपया करके मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। आज जब मैंने ये सुना कि सभी का टेस्ट निगेटिव आया है तो मैं सो सकती हूं और तनाव मुक्त हुई हूं।

    इस समय पति के साथ क्वारैंटाइन

    इस समय पति के साथ क्वारैंटाइन

    प्रीति ने खुद को खुश बताते हुए लिखा कि फाइनली न्यू ईयर हैप्पी न्यू ईयर की तरह महसूस हो रहा है। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा इन दिनों अपने पति जीन गुइडनफ के साथ लॅास एंजिलिस में क्वारैंटाइन हैं।

    English summary
    Preity zinta reveals her family member become covid positive last month ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X