For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आखिर डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा क्यों बनीं गैंगस्टर?

    |
    Preity Zinta
    पंजाब इलेवन की सह मालकिन प्रीति जिंटा आज कल "गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड अब इंडिया तोड़ेगा" के शो में खासा बिजी है, या तो वो शो के सेट पर दिखती है या तो आईपीएल मैच के स्टेडियम में, काफी लंबे अरसे से सिने पर्दे से गायब मैडम प्रीति बड़े दिन बाद तिगमांशू धूलिया की फिल्म जय रामजी में गैंग्स्टर का रोल निभाने जा रही हैं। जो कि यूपी की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म में प्रीति का साथ देंगे अर्जुन रामपाल, इरफान खान और रणदीप हुड्डा भी शामिल हैं। फिल्म जुलाई में फ्लोर पर आने की संभावना है।

    एक बड़ा सवाल अब सबके मन में उठ रहा है कि अपने डिपंल और बिंदास अंदाज के लिए मशहूर प्रीति ने आखिर गैंगस्टर बनने की क्यों सोची वो भी ऐसे लोगों के साथ जिनकी खुद मार्केट वेल्यू कुछ खास नहीं है, हालांकि वो कागज पर बेहतरीन एक्टर है लेकिन उनके नाम पर फिल्में नहीं बिकती है। लेकिन प्रीति भी क्या करें, उनके पास फिल्में तो हैं ही नहीं। गौरतलब है कि प्रीति ने उस समय फिल्मों पर ध्यान देना छोड़ा जब उनकी फिल्में और वो पसंद की जाती थी। बहुत कम समय में अपनी अलग मकाम बनाने वाली प्रीति जिंटा ने दिल से, सोल्जर, दिल चाहता है, संघर्ष, क्या कहना, वीर जारा, कल हो ना हो जैसी कई मेगा हिट फिल्में दी हैं।

    इसके अलावा ने प्रीति ने बोल्ड सब्जेक्ट जैसे सैरोगेट मदर और बिन ब्याही मां बनने जैसे रोल करके उन लोगों के मुंह बंद कर दिये थे जिनका कहना था कि प्रीति केवल चार्मिंग गर्ल हैं। लेकिन उसी प्रीति के पास आज फिल्में नहीं है, ऐसा शायद इसलिए की जब प्रीति को काम मिल रहा था तब वो अपने मित्र नेसवाडिया के साथ समय गुजारने में व्यस्त थीं। जिसके चलते प्रीति की फिल्में उनके बाद आयीं अभिनेत्रियों को मिल गयीं और आज वो प्रीति से बहुत आगे निकल गयीं है। ऐसे में प्रीति का एक गैंगस्टर जैसे रोल वाली फिल्में साइन करना उनकी मजबूरी बयां करता है। खैर प्रीति एक बेहतरीन अदाकारा है, ऐसे में उम्मीद कर सकते हैं कि प्रीति अपनी एक्टिंग से गैंगस्टर वाले रोल को भी बखूबी निभा कर अपना खोया मुकाम पा लेगीं।

    English summary
    Preity Zinta is in talks to play a gangster in her next project, which is provisionally titled Jai Ramji. the question behind this, why Preity join this project because she has no work.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X