»   » गाली नेस वाडिया ने नहीं प्रीति जिंटा ने दी थी: गवाह

गाली नेस वाडिया ने नहीं प्रीति जिंटा ने दी थी: गवाह

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
प्रीति-नेस विवाद में नया मो़ड़ आ गया है। नेस के गवाह ने पुलिस को बयान दिया है कि नेस नहीं प्रीति गलत हैं और घटना वाले दिन नेस ने प्रीति से स्टेडियम में उनकी मां की सीट के लिए कहा था जिस पर प्रीति भड़क गईं और जबरदस्ती नेस पर चिल्लाना शुरू कर दिया और छोटी सी बात का तमाशा बना दिया। यह बात पुलिस ने मीडिया से कही है।

गाली नेस वाडिया ने नहीं प्रीति जिंटा ने दी थी

पुलिस ने बताया कि गवाह एवं उद्योगपति सावन दारू ने अपना बयान बीते शुक्रवार को मरीन ड्राइव थाने में दर्ज कराया है। गौरतलब है कि आईपीएल मैंच के फाइनल के बाद प्रीति जिंटा ने अपने पूर्व प्रेमी और मौजूदा बिजनेस पार्टनर नेस वाडिया पर छेड़-छाड़ का मामला दर्ज कराया था अभी उस मामले की जांच चल ही रही है। प्रीति जिंटा ने नेस पर संगीन आरोप लगाये हैं। प्रीति जिंटा ने मुंबई कमिश्नर राकेश मारिया को एक लेटर लिखा था जिसमें उन्होंने नेस वाडिया के हिंसक व्यवहार के बारे में जिक्र किया है।

बयान दर्ज कराने गयीं प्रीति हो गईं सबके सामने शर्मसार


प्रीति ने अपने खत में लिखा था कि नेस का व्यवहार पिछले कुछ समय से उनके प्रति काफी खराब और हिंसक हो गया था। वो पिछले कुछ समय से मेरे साथ जानवरों की तरह पेश आते थे। मेरे चेहरे पर जलती सिगरेट फेंकने से लेकर कमरे में बंद करने और हाथापाई तक, मैंने सब कुछ देखा है और सहा है।' लेकिन मैं तब भी चुप रही लेकिन वानखेड़े स्टेडियम में जो कुछ भी हुआ उसने मेरे सब्र का बांध तोड़ दिया है।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>From my heart…. I may not be super wealthy and powerful but i have truth by my side and I’ve worked very hard... <a href="http://t.co/f0DEHR48rZ">http://t.co/f0DEHR48rZ</a></p>— Preity zinta (@realpreityzinta) <a href="https://twitter.com/realpreityzinta/statuses/477741086086270976">June 14, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

प्रीति ने राकेश मारिया से इल्तजा की थी कि वो नेस से कहे कि वो प्रीति से दूर रहें ताकि वो चैन से जी सकें। प्रीति ने कहा कि उन्हें लगता है कि नेस किसी दिन गुस्से में वह मुझे मार भी देगा। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने यह खत विदेश जाने के लिए पुलिस कमिश्नर को लिखा था।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>A big Thank U 2all the people 4the support. Amazed at how much speculation in the media. No I'm not selling my stake or settling in the US.</p>— Preity zinta (@realpreityzinta) <a href="https://twitter.com/realpreityzinta/statuses/479317999061450752">June 18, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

मालूम हो कि 12 जून को प्रीति जिंटा ने मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस थाने में नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। प्रीति ने वाडिया पर 30 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए एक क्रिकेट मैच के दौरान उनका हाथ पकड़ने और गालियां बकने का आरोप लगाया है। वहीं प्रीति के पूर्व प्रेमी और आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब में प्रीति के साझेदार वाडिया ने इन आरोपों से इनकार किया और इसे पूरी तरह गलत और आधारहीन बताया।

English summary
A witness has told the police that it was Preity Zinta, who used harsh words against her ex-boyfriend Ness wadia during an IPL match here on May 30.
Please Wait while comments are loading...