For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रीति जिंटा से ईडी ने 10 घंटे की पूछताछ

    |

    इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल सीजन 2 में पैसे की अनियमितता की जांच कर रहे ईडी ने ने किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा से मंगलवार को सुबह दस बजे से करीब दस घंटे पूछताछ की है। दस घंटे तक ईडी के सवालों का जवाब देते देते प्रीति जिंटा की हालत खराब हो गयी थी। ईडी लगातार इस मामले की छानबीन करते हुए लोगो से बात कर रहे हैं।

    इससे पहले ईडी पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर, क्रिकेटर रवि शास्त्री, कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान से बात कर रही है। ईडी को शक है कि आईपीएल 2 में पैसे का गलत ढंग से प्रयोग हुआ है।

    आईपीएल 2 का आयोजन दक्षिण अफ्रिका में हुआ था। भारत में आईपीएल सीजन के बवाल को देखते हुए आईपीएल 2 का आयोजन o&fC अफ्रिका में हुआ था।

    इसी सिलसिले में बीसीसीआई और पूर्व आइपीएल अध्यक्ष ललित मोदी में विदेशी विनिमय नियमों के उल्लंघन व कर चोरी के आरोप में नोटिस भी जारी किया गया था। हालांकि ईडी से बातचीत के बाद प्रीति ने मीडिया में कुछ भी नहीं कहा है और वो मीडिया से बचती भी नजर आयी हैं। वो पहले भी कह चुकी हैं कि मीडिया इस बारे में उन्हें ज्यादा ही तवज्जो दे रहा है। जो कि गलत है।

    English summary
    Dimple girl Preity Zinta was questioned by the Enforcement Directorate (ED) in connection with the alleged irregularities in the conduct of the second season of the Indian Premier League (IPL).
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X