For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्टिंग छोड़ प्रीति जिंटा ने किया किसान बनने का फैसला, VIDEO में दिखाई खेती

    |

    प्रीति जिंटा भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन इंस्टाग्राम के साथ अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जहां पर प्रीति जिंटा अपनी निजी जिंदगी की कुछ खास जानकारी फैंस के लिए लेकर आती हैं। अब अपने इस नए वीडियो में प्रीति जिंटा खेत में नजर आ रही हैं।

    इस वीडियो में प्रीति जिंटा ने ये बताया है कि वो अब अपना फोकस खेती पर करेंगी। एक्टिंग छोड़कर अब प्रीति जिंटा का ध्यान किसान बनने पर है। प्रीति जिंटा ने खुद सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर कर बताया है कि उनके लिए खेती करना कितना खास रहा है।

    प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर अपने खेत का वीडियो शेयर कर ये बता रही हैं कि वो इसके लिए बेहद उत्साहित हैं। सेब के बागान देखकर प्रीति जिंटा को उनका बचपन याद आ गया है। प्रीति जिंटा इन कपड़ों में काफी स्टाइलिश और फिट दिखाई दे रही हैं। उनके इस खेती वाले लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

    प्रीति जिंटा ने किया बचपन के दिनों को याद

    प्रीति जिंटा ने किया बचपन के दिनों को याद

    प्रीति जिंटा अपने बचपन के दिनों को याद कर बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो में प्रीति जिंटा बोल रही हैं कि हेलो दोस्तों। मैं यहां शिमला में अपने फैमिली फार्म पर हूं। यहां इतने खूबसूरत सेब हैं। आजकल सेब का सीजन चल रहा है। बारिश हो रही है, बाल का छबड़ा हो चुका है। मैं बहुत खुश हूं। क्योंकि ये सब देखकर मैं खुश हो जाती हूं। मेरे बचपन की यादें ताजा हो जाती हैं।

    प्रीति जिंटा ने बोला मैं बन गई हूं किसान

    प्रीति जिंटा ने बोला मैं बन गई हूं किसान

    प्रीति जिंटा ने कहा है कि ये होती है फार्म लाइफ। मैं आधिकारिक तौर पर किसान बन चुकी हूं। तो सिर्फ अब ही नहीं मैं यहां हमेशा आती हूं। हिमाचल प्रदेश की सेब पट्टी की किसान समुदाय का हिस्सा बनने पर मुझे गर्व है। कोविड के दौरान भी लेबर की कमियों के बाद फार्म पर सबकुछ सही रखने के लिए मुझे गर्व है।

    ऑर्गेनिक सेब की खेती

    ऑर्गेनिक सेब की खेती

    मुझे अपने भाई पर गर्व है जो पूरी तरह कृषि कर रहा है। बगीचे में सेब केऑर्गेनिक पेड़ लगा रहा है। प्रीति जिंटा ने बताया है कि जब मैं बड़ी हो रही थी, तो उस समय दादा-दादी, राजिंदर मामाजी और उमा मामाजी की मौजूदगी यहां थी। हमने अपने बचपन का सबसे अच्छा समय यहां पर गुजारा है।

    English summary
    Bollywood Actress Preity Zinta farming video at shimla she showed her apple farm
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X