For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रीति जिंटा का #MeToo पर घटिया बयान, हो गईं ट्रोल - अब कहा, एडिट किया गया है वीडियो

    |

    बॉलीवुड में मी टू अभियान ने कई सेलिब्रिटीज के चेहरे से नकाब हटाया। आलोक नाथ, विकास बहल, साजिद खान जैसे कई नाम बाहर आए। ऐसे में उम्मीद की जाती है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री अब इस मुद्दे को और गंभीरता से लेगा। हाल ही में प्रीति जिंटा से जब एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया कि क्या उन्‍होंने कभी यौन उत्‍पीड़न जैसी घटना का सामना किया है?

    150 करोड़ के करीब पहुंची ठग्स ऑफ हिंदुस्तान- दूसरे वीकेंड का जानें कलेक्शन

    इस पर प्रीति जिंटा का बयान काफी आपत्तिजनक रहा है। प्रीति ने हंसते हुए कहा, 'नहीं मेरे साथ कभी नहीं हुआ, काश मेरे साथ भी ये होता.. ताकि मैं आपको इस सवाल का जवाब दे पाती..'

    इतना ही नहीं, प्रीति जिंटा ने मी टू पर बात करते हुए कहा, 'मेरे पास इस मामले के लिए एक लाइन जरूर है, 'आज की स्‍वीटू कल की मीटू हो सकती है..' उन्होंने आगे कहा, 'यदि मी टू अभियान की बात करें तो अगर बॉलीवुड में यह इतना है तो बाकी इंस्‍ट्रीज में यह उससे कई गुना ज्‍यादा है.. कम से कम हमारी बातों को यहां सुना जा रहा है.. मीडिया है.. लेकिन अगर आप मुझसे कह रहे हैं कि यह किसी अन्‍य इंडस्‍ट्री में नहीं है तो ये पूरी तरह बकवास है..

    जाहिर तौर पर इन बयानों को लेकर प्रीति सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल गईं। उन्होंने मी टू अभियान की गंभीरता पर बात करते हुए यह भी कहा कि, कई बार मर्द या औरत इस प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल अपने स्वार्थ के लिए भी करते हैं।

    मी टू इंडिया

    मी टू इंडिया

    मी टू इंडिया ने प्रीति जिंटा के बयान पर अफसोस जताया है और बेवकूफाना बताया है।

    प्रीति जिंटा ने दी सफाई

    प्रीति जिंटा ने दी सफाई

    प्रीति जिंटा ने अपनी सफाई में कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। उनके वीडियो को एडिट कर विवादित बनाया गया है।

    ये था मतलब

    ये था मतलब

    प्रीति ने कहा, मेरे कहने का मतलब था कि यदि कोई मुझे परेशान करता तो मैं वहीं उसे वहीं मारती।

    हो गईं ट्रोल

    हो गईं ट्रोल

    जाहिर तौर पर प्रीति जिंटा का बयान किसी के गले नहीं उतरा। लोगों ने सोशल मीडिया पर निराशा जाहिर की है।

    दमदार एक्ट्रेस

    दमदार एक्ट्रेस

    प्रीति जिंटा जैसी दमदार अदाकारा से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। यदि प्रीति के कमेंट को एडिट भी किया गया है.. तो उनका यह कहना कि-People treat you the way you want to be treated.. काफी असंवेदनशील है।

    मी टू अभियान

    मी टू अभियान

    बता दें, तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद मी टू मुहिम ने बॉलीवुड में काफी तेजी पकड़ी थी। कई बड़े नाम सामने भी आए। हालांकि कुछ ठोस नतीजा नहीं निकल पाया।

    English summary
    Preity Zinta comment on Me Too goes viral, she lashes out the journalist for editing and making the video controversial.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X