For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रेग्नेंट नुसरत जहां ने स्विमिंग पूल में दिखाया इतना बोल्ड लुक, इंटरनेट पर धड़ाधड़ वायरल Video

    By Filmibeat Desk
    |

    प्रेग्नेंट नुसरत जहां एक बार फिर से अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण खबरों में छाई हुई हैं। नुसरत जहां की गिनती सिनेमा की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में हमेशा से होती हुई आयी है। ऐसे में नुसरत जहां जब भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई भी फोटो या वीडियो पोस्ट करती हैं तो वह तेजी से वायरल हो जाती है।

    इस बार भी नुसरत जहां ने अपना एक ऐसा ही फोटोशूट करवाया है। नुसरत जहां का स्विमिंग पूल में बोल्ड वीडियो सामने आया है। ये पहली बार है जब पति से हुए विवाद के बाद नुसरत अपने इस अंदाज में लोगों के सामने आयी हैं। इस नए फोटोशूट में नुसरत जहां अपनी बोल्ड अदा दिखा रही हैं।

    नुसरत इस फोटोशूट में अपने बेबी बंप की भी झलक दिखा रही हैं। वहीं कई लोग ऐसे हैं जो कि उनके इस वीडियो पर नुसरत को ट्रोल भी कर रहे हैं। नुसरत ने इस फोटोशूट के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि नो रिस्क, नो स्टोरी।हर बार की तरह इस बार भी नुसरत जहां से आपकी नजर नहीं हटेगी।

    ब्लैक आउटफिट में उनका ग्लैमरस अंदाज आप देखते रह जायेंगे। ट्रोल होने के बाद भी नुसरत को इस वीडियो पर बैक टू बैक व्यूज मिल रहे हैं। आपको बता दें कि नुसरत के पति निखिल जैन ने आरोप लगाया है कि नुसरत जहां ने कई बार शादी रजिस्टर करने से इंकार कर दिया। नवंबर 2020 को नुसरत ने उनका घर छोड़ दिया।

    मनीष पॉल ने शेयर की पहले फोटोशूट की फोटो, लिखा- मां ने अपने हीरो बेटे को काला धागा पहनाया थामनीष पॉल ने शेयर की पहले फोटोशूट की फोटो, लिखा- मां ने अपने हीरो बेटे को काला धागा पहनाया था

    नुसरत जहां पर निखिल जैन ने पैसों की गड़बड़ी का भी आरोप लगाया है। बता दें कि 19 जून 2019 को दोनों की तुर्की में शादी हुई थी।नुसरत का कहना है कि तुर्की का कानून भारत में मान्य नहीं है। इसलिए उनकी शादी की भी यहां कोई मान्यता नहीं है। नुसरत ने कहा है कि वह निखिल के साथ लिव इन में रह रही थीं।

    English summary
    Pregnant Nusrat jahan swimming pool bold photoshoot video viral, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X