For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खुशखबरी.. लंबे रिलेशनशिप के बाद.. अब सगाई करने जा रहे ये स्टार..

    By Shweta
    |

    ऐसा लगता है कि विराट-अनुष्का के बाद बॉलीवुड में शादियों का दौर शुरु हो गया है। जी हां बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर भी जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई करने जा रहे हैं। सान्या और प्रतीक एक दूसरे को 8 सालों से जानते हैं लेकिन 2017 से दोनों रिलेशनशिप में हैं।

    सान्या सागर एक उभरती हुई लेखिका हैं और लखनऊ की रहने वाली हैं। उनके पिता लखनऊ के जाने माने नेता हैं।प्रतीक बब्बर की सगाई भी लखनऊ से ही होगी।दोनों की सगाई 22 जनवरी को होने वाली है। हालांकि हो सकता है कि सगाई की तारीख बदली जाए क्योंकि अभी दोनों परिवार कई चीजों पर बातचीत कर रहे हैं।

    प्रतीक बब्बर अपनी जिंदगी के बारे में कभी कुछ नहीं छिपाते हैं फिर चाहे वो निजी जिंदगी और परिवार के बारे में हो या ड्र्ग्स की लत के बारे में। प्रतीक बब्बर की निजी जिंदगी के साथ प्रोफेशनल जिंदगी भी काफी उतार चढ़ाव भरी रही है लेकिन अब वो पिछले कुछ समय से निजी और प्रोफेशनल दोनों ही जिंदगी को पटरी पर लाने की कोशिश कर रहे हैं।

    Prateik Babbar SPOTTED KISSING a Mystery Girl at Airport; Watch | FilmiBeat

    प्रतीक बब्बर अपनी अगली फिल्म बागी 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन करते नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले ही प्रतीक बब्बर और टाइगर श्रॉफ ने गोवा में फिल्म का एक महत्वपूर्ण सीन का शूट पूरा किया है।

    English summary
    Prateik Babbar to get engaged to girlfriend Sanya Sagar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X