For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पापा राज बब्बर के लिए मैदान में उतरे अभिनेता प्रतीक बब्बर- हांथ जोड़कर मांगे वोट- Video वायरल

    |

    अभिनेता राज बब्बर की बात करें तो वो कॉंग्रेस के काफी बड़े नेताओं में से एक हैं और हर कैंपेन में स्टार प्रचारक के तौर पर खड़े रहते हैं। इस समय लोकसभा चुनाव के लिए जहां सभी सितारें अपने पार्टियों को सपोर्ट कर रहीं हैं तो वहीं राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर भी अपने पिता के लिए मैदान पर उतर आए हैं और वोट मांग रहे हैं। राज बब्बर के लिए कैंपेन कर रहे प्रतीक बब्बर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है..

    Fake- रणवीर-दीपिका मांग रहें हैं बीजेपी और मोदी के लिए वोट- जानिए इस तस्वीर की सच्चाईFake- रणवीर-दीपिका मांग रहें हैं बीजेपी और मोदी के लिए वोट- जानिए इस तस्वीर की सच्चाई

    जिसमें आम जनता के बीच नजर आ रहें हैं और उनसे बात करते हुए वोट अपील कर रहें हैं। गौरतलब है कि ये वीडियो फतेहपुर सीकरी का है जहां प्रतीक ने हांथ जोड़कर जनता से अपील की है कि वो पिता राजबब्बर को वोट करें।

    राजबब्बर को फतेहपुर सीकरी से ही टिकट मिला है। फतेहपुर सीकरी को लेकर राजबब्बर ने कहा था कि..यहां के लोग मुझे प्यार करते हैं और मैं भी इन्हें बेहद चाहता हूं।

    ये चुनाव इसी प्यार और मोहब्बत के बारे में है और ये अच्छे लोग हैं। मैंने यहां काफी काम किया है, ये मेरे लोग हैं। गौरतलब है कि इस समय चुनावी महांसग्राम चल रहा है जो कि आने वाले समय में देश की पीएम चुनने वाला है।

    English summary
    Actor Prateik babbar doing campaign for father Raj babbar in Fatehpur sikari. a video of campaigning gone viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X