For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त की एक्ट्रेस का खुलासा- मी टू में कई लोगों ने चेक लिए और चुप रहीं , बचाया गया

    |

    प्रस्थानम में संजय दत्त और मनीषा कोइराला की बेटी की भूमिका निभा रही हैं चाहत खन्ना। चाहत खन्ना टीवी का लोकप्रिय चेहरा है। प्रस्थानम से वह एक बार फिर से अपने कदम इंडस्ट्री में तेजी से बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं।

    चाहत हमेशा से बेबाकी से बात करने को लेकर पहचानी जाती हैं। फिर चाहे वह उनकी टूटी हुई शादी हो या फिर कास्टिंग काउच और मी टू मूवमेंट। स्पॅाटबॅाय को दिए गए इंटरव्यू में चाहत खन्ना ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने पिछले साल चर्चित रहे मी टू मूवमेंट पर भी पर्दे के पीछे की बात का खुलासा किया है।

    चलिए जानते हैं कि इस बारे में चाहत का क्या कहना है..

    यौन उत्पीड़न किया जाता

    यौन उत्पीड़न किया जाता

    चाहत ने खुलासा किया कि आज भी बॅालीवुड में फिल्मों में काम दिलाने की लालच देकर यौन उत्पीड़न किया जाता है। ये अभी तक खत्म नहीं हुई है। इसी वजह से वह हमेशा से फिल्मों से दूर रही हैं।

    कास्टिग काउच बड़े पैमाने पर

    कास्टिग काउच बड़े पैमाने पर

    अपनी बातचीत में चाहत ने आगे कहा कि कास्टिंग निर्देशक भी इसका हिस्सा हैं। कौन इसे कबूल कर सकता है। कोई भी नहीं। यहां पर कास्टिंग काउच बड़े पैमाने पर मौजूद है। मैंने इस वजह से हमेशा टीवी किया। मैंने इस रास्ते को नहीं चुना।

    कई लोगों ने चेक लिए और चुप रहीं।

    कई लोगों ने चेक लिए और चुप रहीं।

    मी टू मूवमेंट पर चाहत का कहना है कि ये एक फैशन ट्रेंड बन गया है। कई लोगों ने चेक लिए और चुप रहीं। जो लोग पब्लिसिटी स्टंट करना चाहती थी, उन्होंने कर लिया। यह एक फैशन ट्रेंड की तरह था।

    मैं ऐसी एक एक्ट्रेस को जानती हूं

    मैं ऐसी एक एक्ट्रेस को जानती हूं

    चाहत ने दावा किया है कि मैं एक ऐसी एक्ट्रेस को जानती हूं जिन्होंने नहीं बोलना चुना। लेकिन ऐसी कई एक्ट्रेसे थीं। जो चुप रह गईं। कई कलाकारों के नाम सामने आने चाहिए। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जो पीड़ित होता वो मी टू मूवमेंट जैसे प्लेटफॅार्म का इंतजार क्यों करता?

    घरेलु हिंसा का शिकार

    घरेलु हिंसा का शिकार

    आपको बता दें कि प्रस्थानम से बड़े पर्दे पर आना चाहत के लिए एक नई शुरुआत है। अपनी दूसरी शादी से घरेलु हिंसा का शिकार होने वाली चाहत खन्ना ने तलाक की अर्जी दे दी है। वह अब अपने करियर पर ध्यान देंगी। प्रस्थानम 20 सितंबर को रिलीज होगी।

    English summary
    prassthanam fame chahatt khanna says Me too movement was a fashion trend
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X