For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रकाश राज ने पीएम मोदी के संबोधन पर कसा तंज- बोले 'खाली बर्तन खनकते हैं'

    |

    देश में इस समय कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन चल रहा है इस समय सभी लोग काफी मुसीबतों से जूझ कर रहे हैं। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर टीवी पर लाइव आकर देश को संबोधित करते हैं किसी ना किसी तरह की बात कहते हैं। 12 मई को भी कुछ ऐसा ही हुआ और पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए अर्थव्यवस्था को ठीक करने के लिए 20 लाख करोड़ का पैकेज देने का वादा किया।

    इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी इस बात को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस मामले में बॉलीवुड के सितारों ने भी अपनी बात कही है। कुछ सितारे ऐसे हैं जोकि उनके इस फैसले के साथ लेकिन कुछ ने तंज भी कसा है। हम बात कर रहे हैं मशहूर अभिनेता प्रकाश राज की.. जिन्होने पीएम को लेकर तंज कसा है और एक ट्वीट किया है..

    खाली बर्तन

    खाली बर्तन

    पीएम मोदी की स्पीच को लेकर बिना नाम लिए प्रकाश राज ने लिथा है.."8 बजे आज, खाली बर्तन ज्यादा खनकते हैं।" इसके बाद उनका ट्वीट काफी चर्चा में हैं और इसपर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

    शाहिद कपूर

    शाहिद कपूर

    पीएम मोदी के इस पैकेज का समर्थन करते हुए शाहिद कपूर ने लिखा है.. पीएम मोदी ने बहुत पावरफुल और इंसपायर करने वाली स्पीच दी है।

    परेश रावल

    परेश रावल

    अभिनेता परेश रावल ने लिखा है.. हमेशा पीएम मोदी पर भरोसा रखो। वो किसी ना किसी तरह का रास्ता खोज ही लेते हैं या बना लेते हैं।

    अनुपम खेर

    अनुपम खेर

    पीएम मोदी की स्पीच के बाद अनुपम खेर लिखते हैं.. जब भारत के प्रधानमंत्री बोलते हैं तो न केवल देश बल्कि पूरा विश्व सुनता है और प्रेरणा लेता है। 130 करोड़ भारतीय आत्मनिर्भरता की कुंजी लेकर चलेंगे तो क़ामयाबी यक़ीनन हमारे क़दम चूमेगी। वैसे 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते है- 20000000000000! गणित ठीक है ना? शायद! #जय हो।

    अर्जुन रामपाल

    अर्जुन रामपाल

    अर्जुन रामपाल लिखते हैं.. वाह 20 लाख करोड़.. इसी चीज की इस समय हमें जरुरत थी। इसीलिए आप हमारे नेता है। ये एक शानदार खबर है।

    जनता कर्फ्यू

    जनता कर्फ्यू

    पीएम मोदी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कुछ महीने पहले जनता कर्फ्यू पूरे देश में लगाया था और कुछ रियायतों के साथ इसमें छूट भी दी जा रही है।

    सलमान खान और शाहरुख खान के साथ मस्त होकर थिरकने लगे थे अमिताभ बच्चन- मजेदार video वायरल

    English summary
    Prakash tweet over PM Narednra modi speech over Economy and Package goes viral on the social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X