For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Lockdown में दबंग विलन ने बैंक से लिया कर्ज कहा- जेब खाली, लोन से मदद करूंगा, बयां किया दर्द

    |

    कोरोना वायरस के कारण इस समय देश के गरीब और मजदूरों पर सबसे अधिक परेशानी आयी है। इसके लिए कई स्टार्स और सरकार काम कर रहे हैं। लेकिन इस बीच लोगों की मदद करने के कारण हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय विलेन प्रकाश राज की हालत खराब हो गई है। जी हां, वह बीते कई दिनों से गरीब और मजदूरों की मदद कर रहे हैं।

    लेकिन अब उनके पास पैसे की भारी कमी आ गई है। खुद सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने इसकी जानकारी दी। साथ ही कहा कि वह बैंक से लोन लेकर अब लोगों की मदद करेंगे।

    आपको बता दें कि प्रकाश राज 250 से अधिक बेघर लोगों की मदद इस दौरान कर रहे हैं। इसे लेकर प्रकाश राज की तारीफ भी हो रही है। फिलहाल उनका ये लोन वाला बयान वायरल हो रहा है।

     रामायण 'राम अरुण गोविल' का खुलासा- बीमार बच्चा मेरे पैर पर रखा, कहा प्रभु बचाओ, हुआ चमत्कार! रामायण 'राम अरुण गोविल' का खुलासा- बीमार बच्चा मेरे पैर पर रखा, कहा प्रभु बचाओ, हुआ चमत्कार!

    लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा

    लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा

    कोरोना वायरस के चलतेलॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। इसके बाद भी मजबूद और गरीब लोगों की मुश्किलें हल नहीं होने वाली है। ऐसे में कई स्टार्स आगे आकर मदद कर रहे हैं इस फेहरिस्त में एक नाम प्रकाश राज का भी शामिल है। जो कि शुरू से कोरोना को लेकर अपने बयान के कारण चर्चा में हैं।

    सुपरहिट विलेन प्रकाश राज के आर्थिक हालात खराब

    सुपरहिट विलेन प्रकाश राज के आर्थिक हालात खराब

    हिंदी फिल्मों के सुपरहिट विलेन प्रकाश राज के आर्थिक हालात ठीक नहीं चल रहे हैं। लोगों की मदद करते हुए अब उनके पास पैसे की काफी कमी आ गई है। बता दें कि उनका फाउंडेशन लगातार कई दिनों से गरीबों की मदद कोरोना के दौरान कर रहा है।

    प्रकाश राज ने अपने पैसे की कमी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया

    प्रकाश राज ने अपने पैसे की कमी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया

    इस माहौल में प्रकाश राज ने अपने पैसे की कमी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। प्रकाश राज नेट्वीट कर सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अब उनके लिए बैंक के पास जाकर लोन लेने के अलावा दूसरा कोई पर्याय नहीं बचा है।

    प्रकाश राज ने ट्विटर पर लिखा

    प्रकाश राज ने ट्विटर पर लिखा

    प्रकाश राज नेट्विटर पर लिखा है कि मेरे वित्तीय संसाधन घटते जा रहे हैं। लेकिन हम लोन लेंगे और लोगों की मदद करेंगे। मुझे पता है कि मैं दोबारा कमाई कर सकता हूं। अगर इंसानियत कठिन समय में जिंदा रहती है तो। तो चलिए साथ मिलकर इससे लड़ते हैं। वापस जिंदगी की तरफ बढ़ते हैं।

    मजदूरों व बेघर 250 लोगों की मदद

    मजदूरों व बेघर 250 लोगों की मदद

    प्रकाश राज ने इससे पहले कहा था कि 'कुछ करो ना', मैं दिहाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों व बेघर 250 लोगों की मदद कर रहा हूं। ये सिर्फ सरकार की ही नहीं, हमारी भी जिम्मेदारी है। आप भी एक परिवार की जरूरत मदद कीजिए।

    कई महीने की एडवांस तनख्वाह दे चुके हैं

    कई महीने की एडवांस तनख्वाह दे चुके हैं

    इससे पहले भी प्रकाश राज ने लोगों की मदद कोरोना के दौरान की थी। उन्होंने बताया था कि फार्म, घर, फिल्म प्रोडक्शन संस्थाओं से जुड़े लोगों को कई महीने की एडवांस तनख्वाह दे चुके हैं। ताकि ये लोग ऐसी समस्या में उभर सकें।

    English summary
    Prakash Raj financial issue during lock down corona virus donation his tweet viral,Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X