»   » सड़क हादसे में बाल-बाल बचे प्रकाश राज, युवाओं पर निकाला गुस्सा

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे प्रकाश राज, युवाओं पर निकाला गुस्सा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज मंगलवार रात हैदराबाद में एक बड़े सड़क हादसे का शिकार होते-होते बच गये। कहा जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब एक बस ने उस कार को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें कि प्रकाश राज बैठे थे। इस बारे में जानकारी खुद प्रकाश राज ने ट्विटर पर दी है। हालांकि प्रकाश राज अपने हादसे से ज्यादा दुखी और निराश घटना स्थल पर खड़े हुए लोगों से हैं, उन्होंने अपना गुस्सा ट्विटर पर जाहिर भी किया है।

Prakash Raj escapes unhurt in a road accident but he is very sad

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे प्रकाश राज, युवाओं पर निकाला गुस्सा

प्रकाश राज ने लिखा है कि यह हादसा दहलाने वाला था। ये चमत्कार ही था कि मैं बच गया। लेकिन घटना के बाद वहां मौजूद लोगों की प्रतिक्रिया से मैं हैरान और परेशान हूं। मैं सड़क पर गिरा हुआ था और मेरे साथ कुछ और लो भी टक्कर के कारण सड़क पर गिरे हुए थे लेकि वहां खड़े युवक मुझे और लोगों को उठाने की जगह फोटो लेने में व्यस्त थे।युवाओं का ऐसा अमानवीय व्यवहार वाकई शर्मनाक था। ये हम कहां जा रहे हैं। ये हमें क्या हो गया है।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>It was terrifying to see the youngsters.. instead of saving People who were lying thrown around... They were busy taking pictures.. Shame..</p>— Prakash Raj (@prakashraaj) <a href="https://twitter.com/prakashraaj/statuses/499206370416029696">August 12, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

साउथ के सुपरस्टार और हिंदी फिल्मों में जाना-पहचाना नाम प्रकाश राज का कहना है कि वह सिर्फ मनोरंजन के लिए नहीं बल्कि लोगों दिलों को छूने के लिए फिल्में बनाते हैं। इसके पहले प्रकाश राज ने कहा था कि मैं इसे इस नजरिए से बनाता हूं कि मेरी फिल्म लोगों के दिलों को छुए। इसलिए मेरी फिल्में सिर्फ मनोरंजन के लिए नहीं होती।"

English summary
Actor Prakash Raj had a miraculous escape when an RTC bus crashed into his car near Hi-Tec City flyover on Tuesday night.
Please Wait while comments are loading...