For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बोल बच्चन' को लेकर अजय देवगन ने की गलती, प्राची देसाई का सरेआम निशाना कहा-आप हमें भूल गए

    |

    इन दिनों कई स्टार्स ऐसे हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इस फेहरिस्त में अजय देवगन का नाम भी शामिल है। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि कई स्टार्स के लिए सोशल मीडिया बड़ी मुसीबत बन चुका है। लोग खुले तौर पर एक दूसरे का विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं।

    ऐसा ही एक मामला अजय देवगन के साथ देखने को मिला, जब अजय देवगन अपनी मल्टी स्टारर फिल्म बोल बच्चन के 8 साल पूरे होने पर बाकी सभी कास्ट को भूल गए। उन्हें सोशल मीडिया पर इस फिल्म को याद करते हुए केवल अभिषेक बच्चन और अमिताभ को टैग किए।

    बाकी वह इस फिल्म के सभी कलाकार को भूल गए। ऐसे में फिल्म की एक्ट्रेस प्राची देसाई ने अजय देवगन पर तज तंज कस दिया है। वो भी सोशल मीडिया पर खुले आम ।

    अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा

    अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा

    अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा कि जब बच्चन बोलते हैं, आप सुनते हो( खासतौर पर अमिताभ बच्चन) बोल बच्चन के आठ साल हुए पूरे। इसमें अजय देवगन ने केवल अमिताभ बच्चन और अभिषेक को टैग किया है।

    प्राची देसाई ने अजय देवगन को दिलाया याद

    प्राची देसाई ने अजय देवगन को दिलाया याद

    इस पर फिल्म की एक्ट्रेस प्राची देसाई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अजय देवगन, ऐसा लगता है कि आप बाकी कलाकारों असिन, प्राची देसाई, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, असरानी जी, नीरज बोहरा जी और जीतू वर्मा का जिक्र करना भूल गए। इसके बाद प्राची ने लिखा कि हमने साथ मिलकर एक शानदार फिल्म बनाई थी।

    अजय देवगन ने नहीं दिया जवाब

    अजय देवगन ने नहीं दिया जवाब

    आपको बता दें कि प्राची देसाई के इस सवाल पर अजय देवगन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वैसे आपको बता दें कि अजय देवगन आने वाले दिनों में अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में है। जो कि बैक टू बैक रिलीज होगी। अगर इसकी शूटिंग हुई तो।

    अजय देवगन का फोकस भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

    अजय देवगन का फोकस भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

    आपको बता दें कि अजय देवगन का फोकस भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया पर होगा। ये हॅाटस्टार पर रिलीज होगी। जल्द वहगोलमाल 5 की भी वह तैयारी शुरू कर सकते हैं। इसके बाद वह चाणक्य की शूटिंग शुरू करेंगे।

    भारत-पाक वॅार के रियल लाइफ सुपर हीरो

    भारत-पाक वॅार के रियल लाइफ सुपर हीरो

    इस फिल्म में वह 1971 में हुए भारत-पाक वॅार के रियल लाइफ सुपर हीरो स्क्वॉर्डन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं।

    अजय देवगन के साथ संजय दत्त

    अजय देवगन के साथ संजय दत्त

    अजय देवगन के साथ एक और दमदार भूमिका में दिखाई देंगे संजय दत्त। वह इस फिल्म में भारत-पाक वॅार के सबसे अहम हिस्से का काम करेंगे। जो कि दर्शकों के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज होगा। एक वेबसाइट की खबर अनुसार वह जासूस की भूमिका में होंगे। ऐसे में अजय देवगन और संजय दत्त की रियल लाइफ दोस्ती को पर्दे पर देखना मस्ट वॅाच होने वाला है।

    English summary
    Prachi desai trolls 8 years of Bol bachchan Ajay Devgn remembering Abhishek bachchan,here read all the update about the same
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X