For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्ट्रेस ने किया खुलासा-'हॉट होने पर फोकस करने की सलाह देते थे कई डायरेक्टर्स'

    By Filmibeat Desk
    |

    अभिनेत्री प्राची देसाई ने बॉलीवुड में काफी जोर शोर से एंट्री ली थी, लेकिन जल्द ही उनका करियर धीमा होता चला गया। हाल ही में कम फिल्में करने को लेकर जब प्राची से सवाल किया गया, तो उन्होंने कई बातों को रिवील किया। प्राची ने साफ तौर पर कहा कि उन्हें केवल ऐसे रोल ऑफर हुए जिनमें उन्हें 'हॉट' दिखना था। इसके कारण उन्होंने इन फिल्मों को ठुकरा दिया।

    प्राची देसाई ने बताया कि उन्हें कई नामी डायरेक्टर्स द्वारा अपमानित किया गया। उन्हें निर्देशक हॉट बनने की सलाह देते थे। इसीलिए उन्होंने काफी कम और चुनिंदा फिल्में ही कीं।

    खतरों के खिलाड़ी 11- श्वेता तिवारी अपने लुक्स से जीत रही हैं फैंस के दिलखतरों के खिलाड़ी 11- श्वेता तिवारी अपने लुक्स से जीत रही हैं फैंस के दिल

    प्राची ने कहा, "मैं कभी भी ऐसी फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी जो सेक्सिस्ट हों। इस इंडस्ट्री में, मैंने इस धारणा के साथ लंबे समय तक संघर्ष किया है। कई पुरुष निर्माताओं और निर्देशकों से मुझे प्रतिक्रिया मिली कि मुझे हॉट बनने पर काम करना पड़ा। इसलिए मैंने दूर ही रहना पसंद किया। मैंने कुछ बड़ी, लेकिन बहुत ही कामुक फिल्मों के लिए नहीं कहा है।"

    न सुनने के आदी नहीं होते बड़े निर्देशक

    न सुनने के आदी नहीं होते बड़े निर्देशक

    प्राची ने कहा कि कुछ 'बड़े डायरेक्टर' न सुनने के आदी नहीं होते। उन्हें अक्सर बिना स्क्रिप्ट या नरेशन के किसी प्रोजेक्ट पर साइन करने के लिए कहा जाता था।प्राची ने ऐसी फिल्में करने से इनकार कर दिया। इसका नतीजा यह हुआ कि फिल्म इंडस्ट्री में उनकी एक निगेटिव इमेज बना दी गई।

    कास्टिंग काउच का हो चुकी हैं शिकार

    कास्टिंग काउच का हो चुकी हैं शिकार

    कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने खुलासा था किया कि वो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। अभिनेत्री ने कहा, "मुझे एक बहुत बड़ी फिल्म का ऑफर मिला था जिसके लिए मुझे निर्देशक ने कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा। जब मैंने मना कर दिया तो डायरेक्टर ने मुझे फोन करके दोबारा इस बात के लिए राजी करने की कोशिश की.."

    बॉलीवुड में भ्रष्टाचार और नेपोटिज्म

    बॉलीवुड में भ्रष्टाचार और नेपोटिज्म

    प्राची देसाई ने महसूस किया है कि बॉलीवुड में भ्रष्टाचार और नेपोटिज्म भी है। अभिनेत्री ने कहा है कि वह इस बात से खुश हैं ओटीटी आ गया है क्योंकि इससे सभी कलाकारों को बहुत मौका मिल रहा है।

    प्राची देसाई

    प्राची देसाई

    साल 2006 में टीवी सीरियल 'कसम से' डेब्यू करने वालीं प्राची देसाई ने साल 2008 में फरहान अख्तर के साथ फिल्म 'रॉक ऑन' से बॉलिवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो वन्स ऑपन अ टाइम इन मुंबई, बोल बच्चन, लाइफ पार्टनर, अजहर जैसी फिल्मों में नजर आई थीं।

    English summary
    Prachi Desai reveals many male filmmakers asked her to work on being hot. This is the reason she has picked less work and chose to stay away.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X