»   » ''सलमान खान हमेशा से ही सुपरस्टार थे.. मैं क्रेडिट नहीं ले सकता..''

''सलमान खान हमेशा से ही सुपरस्टार थे.. मैं क्रेडिट नहीं ले सकता..''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में इंटरव्यू के दौरान दबंग 3 के निर्देशक प्रभुदेवा ने सलमान खान पर खुलकर बातें की। बता दें, 9 साल पहले सलमान खान ने प्रभुदेवा की फिल्म वांटेड की थी। फिल्म सुपरहिट रही थी और यहीं से सलमान के हिट फिल्मों का सिलसिला भी शुरु हुआ। वांटेड के बाद सलमान ने कभी मुड़कर नहीं देखा। 

लेकिन सलमान के सफलता की प्रभुदेवा क्रेडिट नहीं लेना चाहते। उन्होंने कहा, मैंने वांटेड से उनका करियर नहीं बनाया, बल्कि उन्होंने मेरा बनाया है। वह चाहते तो किसी और भी बतौर निर्देशक ले सकते थे। लेकिन उन्होंने मुझे बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू करने का मौका दिया।

Prabhudeva

उन्होंने कहा, हर कलाकार की जिंदगी में कुछ उतार- चढ़ाव आते हैं। सलमान खान हमेशा से सुपरस्टार थे। मैं तो यह कहूंगा कि बोनी कपूर और सलमान खान ने बॉलीवुड में मेरी एक डायरेक्टर के तौर पर एंट्री कराई है। जिसके लिए मैं उनका हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा।

रजनीकांत की तरह हैं सलमान

रजनीकांत की तरह हैं सलमान

प्रभुदेवा ने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा कि सलमान बहुत ही मेहनती हैं। वह काफी हद तक रजनीकांत की तरह हैं, जिनका अलग ही स्टाइल है। उनकी फैन फॉलोइंग गजब की है। उन्हें किसी को इंप्रेस करने के लिए मेहनत करने की जरूरत नहीं। उनका स्टाइल ही काफी है।

बॉक्स ऑफिस हिट और फ्लॉप पर-

बॉक्स ऑफिस हिट और फ्लॉप पर-

प्रभुदेवा ने कहा- जब आपके काम को दर्शक पसंद करते हैं तो लोग आपके पीछे भागते हैं और जब आपके काम को दर्शक नकार देते हैं तो लोग आपके साथ काम करने से पहले दो बार सोचते हैं। मुझे लगता है कि एक कलाकार या एक एक्टर उतना ही बेहतरीन होता है, जितनी उसकी आखिरी फिल्म।

दबंग यानि की सलमान ही सलमान

दबंग यानि की सलमान ही सलमान

निर्देशक प्रभुदेवा ने कहा कि दबंग 3 टिपिकल सलमान खान फिल्म है। दर्शकों को बिल्कुल भी निराशा नहीं होगी। फिल्म में जमकर एक्शन सीन्स भी हैं।

बतौर निर्देशक रिस्क नहीं ले सकता

बतौर निर्देशक रिस्क नहीं ले सकता

प्रभुदेवा ने कहा, बतौर एक्टर मुझे एक्सपेरिमेंट करना पसंद है। लेकिन बतौर निर्देशन मैं यह नहीं कर सकता। किसी फिल्म पर प्रोड्यूसर ने बहुत सारे पैसे फंसे होते हैं। एक फिल्म से बहुत लोग जुड़े होते हैं। आपको संभल पर काम करना पड़ता है।

जल्द ही फ्लोर पर दबंग 3

जल्द ही फ्लोर पर दबंग 3

प्रभुदेवा ने कहा कि फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है। सलमान भी स्क्रिप्ट सुन चुके हैं। जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। दबंग 3 में कॉमेडी, इमोशन, एक्शन.. सभी कुछ है।

नहीं बदले हैं सलमान

नहीं बदले हैं सलमान

प्रभुदेवा ने सलमान खान के साथ 9 साल पहले वांटेड की थी। उन्होंने कहा, 9 सालों में सलमान बिल्कुल नहीं बदले हैं। उनके साथ काम करना बेहद मजेदार होता है।

तीन गुणा इंटरटेनमेंट

तीन गुणा इंटरटेनमेंट

प्रभुदेवा ने कहा कि, लोगों को लगता है कि सलमान massy हैं.. लेकिन बता दूं उनकी सोच दुगुना, तिगुना ज्यादा massy है। कमर्शियल फिल्मों पर उनकी सोच तगड़ी है। इसीलिए सुपरस्टार हैं।

English summary
Actor- Director Prabhudeva says, I don’t take any credit for reviving Salman khan’s career. Everybody has ups and downs, and Salman has always been a superstar.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X