»   » मुझसे भी बेहतर डांसर्स दिखेंगे एबीसीडी में: प्रभु देवा

मुझसे भी बेहतर डांसर्स दिखेंगे एबीसीडी में: प्रभु देवा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Prabhu Deva and Remo D'Souza
अपने सालों के सपने को सच कर एक डांस पर आधारित फिल्म एबीसीडी बना रहें निर्देशक रेमो डिसूजा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि प्रभु देवा से कुछ हटकर कराना बहुत ही मुश्किल काम है।

"उनसे (प्रभु देवा) कुछ नया कराना बहुत चैलेंजिंग था। प्रभु जी एक बहुत बड़े निर्देशक हैं और गणेश (आचार्य) जी ने भी फिल्म बनाई है। मैंने सोचा था कि इन्हें निर्देशित करना कठिन होगा पर ऐसा नहीं हुआ क्योंकि उन्हें पता था कि निर्देशक को क्या चाहिए।"

अपनी फिल्म एबीसीडी के बारे में बताते हुए रेमो कहते हैं "मैं हमेशा से सबसे पहले एक डांस फिल्म बनाना चाहता था पर ऐसा नहीं हो सका। लेकिन इस बार ये संभव हुआ,इसके लिए यूटीवी को धन्यवाद। मैं बहुत खुश हूं।"

दूसरी तरफ प्रभुदेवा ने अपने निर्देशक की कड़ी मेहनत और डांसिंग स्किल्स करते हुए कहा "मैं बताना चाहूंगा कि रेमो ने 24 घण्टों में से 25 घण्टे काम किया है। उन्होंने बहुत मेहनत की है। मैंने उन्हें बिल्कुल भी परेशान नहीं किया और ना ही उनके काम में कोई दखलअंदाजी की। मैंने उन्हें किसी भी प्रकार की कोई टिप्स न देकर उनकी मदद की। वो मुझसे काफी बेहतर हैं,मैं उन्हें कैसे कुछ बता सकता था।"

प्रभु देवा ने यह भी बताया कि इस फिल्म में उन्होंने भी डांस किया है और इस फिल्म में उनसे भी बेहतर डांसर्स नज़र आएंगे।

यूटीवी प्रोडक्शन्स द्वारा बनाई गई ये फिल्म भारत की पहली 3डी डांस फिल्म् है।

English summary
Remo D'souza said that it was difficult to make Prabhu Deva do something different. On other side Prabhu Deva also praised his director.
Please Wait while comments are loading...