For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरे पास अकेलेपन के लिए समय नहीं : प्रभुदेवा

    |

    नृत्य निर्देशक प्रभुदेवा ने बुधवार को अपना 40वां जन्मदिन मनाया और कहा कि उनके पास अपने अकेलेपन को लेकर उदास होने का समय नहीं है। उन्होंने कहा, "बेशक, मैं किसी को अपनी जिंदगी में चाहूंगा। बेशक, जब मैं शाम में घर वापस जाता हूं तो मुझे लगता है कि कोई होता जो मेरा इंतजार करता। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास अकेले होने के लिए समय नहीं है। मेरा काम में मेरा ज्यादातर दिन निकल जाता है और जब मैं घर जाता हूं तो सिर्फ सोना चाहता हूं। साथ के लिए मुम्बई और चेन्नई में मेरे कुछ अच्छे दोस्त हैं।"

    प्रभु अपने दोनों बेटों और करीबी मित्रों के साथ जन्मदिन मनाने के लिए चेन्नई गए थे। प्रभु ने कहा, "ये ऐसे मित्र हैं जिनके साथ मैं बहुत दूर चला जाता हूं जो फिल्म उद्योग और बाहर से हैं। इनमें से कुछ से मैं काम के वजह से एक साल से नहीं मिल पाया हूं। मैं अपने जन्मदिन पर उनसे मिलने चेन्नई गया। कोई दावत नहीं सिर्फ मिलना-जुलना हुआ।"

    प्रभुदेवा ने 'काधलान', 'रासैया' फिल्मों से अभिनय में अपनी जगह बनाई है। उन्होंने फिल्म 'पोक्किरी', 'वांटेड' और 'राउडी राठौर' में निर्देशन का हुनर दिखाया है।

    उन्होंने कहा, "मैंने सुना है कि जिंदगी 40वें साल में शुरू होती है। मैं यह नहीं जानूंगा जब तक वहां नहीं पहुंच जाता। मुझे संदेह है कि 40 एक अन्य संख्या की तरह है। मैंने कभी भी खुद को अपनी उम्र पर विचार करने के लिए नहीं रोका। " वह अपने जन्मदिन के बाद फौरन मुम्बई वापस आ गए।

    उन्होंने कहा, "मैं काम के दबाव का आनंद लेता हूं। अपने 40 साल में मुझे किसी बात की शिकायत नहीं है। भगवान मेहरबान रहे हैं। हां, कुछ बाधा रही है। लेकिन मैं इससे उबर गया हूं।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    I don't have time to be lonely said Prabhu Deva.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X