For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रेमो की फिल्म में प्रभुदेवा

    By Priya Srivastava
    |

    प्रभुदेवा डांसिंग स्टार माने जाते हैं। खबर है कि अब वह कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा जिन्होंने फालतू फिल्म का निर्माण किया है। उनके लिए फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। खबर है कि वह अपनी पहली 3 डी म्यूजिकल बनाने की तैयारी में हैं, वह चाहते हैं कि दोनों मिल कर इस प्रोजेक्ट पूरा करें। उन्होंने इस बारे में प्रभुदेवा से कई बार बातचीत भी की है।

    लेकिन अब तक उन्हें पूरी तरह से जवाब नहीं मिल पाया है। रेमो ने कहा है कि उन्होंने लगातार बातचीत का दौर शुरू किया है। रेमो यह फिल्म सितंबर में शुरू करेंगे। क्योंकि फिलहाल प्रभुदेवा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा है कि चूंकि अभी वह बिजी हैं। इसलिए काम थोड़ी देर से शुरू होगा। उन्होंने कहा है कि मैंने स्क्रिप्ट पढ़ ली है और उन्हें पसंद भी आयी है।

    खबर आ रही है कि यह फिल्म एक प्रयोग होगी। इसमें हो सकता है कि माधुरी दीक्षित भी काम करें। हालांकि प्रभुदेवा और माधुरी की जोड़ी ने फिल्म पुकार में काम किया है। तो यह बात सुन कर प्रभु और खुश हो गये हैं और उन्होंने हां भी कह दिया है।

    English summary
    Remo D’Souza is now gearing up to make what he calls India’s first 3D musical. The director-choreographer is already in talks with dance wizard Prabhu Deva to act in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X