For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर प्रभास ने दी शुभकामनाएं, राधे श्याम से अभिनेत्री का सोलो पोस्टर रिलीज!

    By Filmibeat Desk
    |

    साल 2022 में कुछ बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में लाइन में हैं और उनमें से एक राधे श्याम है। फिल्म की लंबे समय से उम्मीद की जा रही है जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े नज़र आएंगी। फिल्म की टीम ने आज उनकी प्रेरणा उर्फ ​​पूजा को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए अभिनेत्री का एक सुंदर सोलो पोस्टर रिलीज़ किया है। आज रिलीज़ किए गए इस नए पोस्टर में, पूजा हेगड़े ने दर्शकों को प्रभावित कर दिया है। अभिनेत्री को एक सुंदर सफेद गाउन और खुले बालों में देखा जा सकता है जहाँ उन्होंने अपनी मदकश मुस्कान हम सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है।

    'किंग को फसाने के लिए प्रिंस का हो रहा है इस्तेमाल'- शाहरुख खान के सपोर्ट में इस एक्टर का बयान!'किंग को फसाने के लिए प्रिंस का हो रहा है इस्तेमाल'- शाहरुख खान के सपोर्ट में इस एक्टर का बयान!

    निस्संदेह, अभिनेत्री किसी परी से कम नहीं लग रही है और साझा किए गए इस पोस्टर में 'हैप्पी बर्थडे प्रेरणा' लिखा है। सह-कलाकार, सहकर्मी, आदि ने अभिनेत्री को ढेर सारी शुभकामनाएँ दीं है।

    और इस विशेष दिन पर, सोशल मीडिया पर #HappyBirthdayPoojaHegde ट्रेंड कर रहा है। 'राधेश्याम' की घोषणा के बाद से ही यह काफ़ी सुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म से कई लुक रिवील, पोस्टर आउट किये गए है जिस पर प्रशंसकों ने हमेशा फिल्म के लिए अपना प्यार दिखाया है।

    यह परियोजना बाहुबली श्रृंखला और साहो के बाद प्रभास की अगली अखिल भारतीय फिल्म है। इस फिल्म के साथ एक दशक के बाद प्रभास रोमांटिक शैली में वापसी कर रहे है जो निश्चित रूप से फैंस के लिए एक ट्रीट होगी।

    उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें 'डार्लिंग' नाम दिया गया है और वे निश्चित रूप से उन्हें उस अवतार में वापस देखना पसंद करेंगे। फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। भूषण कुमार, वामसी, प्रमोद और प्रसीधा द्वारा निर्मित इस फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े नज़र आएंगी और यह 14 जनवरी 2022 में रिलीज होगी।

    English summary
    Actor Prabhas Wishes to Pooja Hegde on her Birthday, Her Solo poster from Radhe Shyam release also! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X