For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास जल्द लंदन में अपनी बाहुबली टीम के साथ रॉयल रीयूनियन में होंगे शामिल

    |

    सुपरस्टार प्रभास जिन्होंने दुनिया भर में अपने प्रतिष्ठित बाहुबली किरदार के साथ गहरी छाप छोड़ दी है, वे 19 अक्टूबर को लंदन में फिर एक बार अपनी बाहुबली टीम में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं जहाँ वे एम. एम. केरावनी के एपिक स्कोर को विश्व प्रीमियर इवेंट में रॉयल फिलहारमोनिक ऑर्केस्ट्रा द्वारा लाइव परफॉर्मेंस का अनुभव करेंगे। एस.एस राजामौली की 'बाहुबली' अक्सर आकर्षण का केंद्र रही है और इस बार लंदन के प्रतिष्ठित रॉयल अल्बर्ट हॉल में एक बार फिर विश्व स्तरीय ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    अक्षय कुमार की Good News से बड़ा खुलासा- ऐसा होगा सुपरस्टार का किरदार!अक्षय कुमार की Good News से बड़ा खुलासा- ऐसा होगा सुपरस्टार का किरदार!

    इस खास अवसर पर सीरीज़ का पहला भाग "बाहुबली: द बिगिनिंग" को लाइव संगीत और एम एम केरावनी के एपिक स्कोर को प्रदर्शित करते हुए एक पूर्ण सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा के साथ प्रदर्शित किया जाएगा।

    उत्साहित प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस ख़बर को साझा करते हुए लिखा,"Super excited to join my #Baahubali team in London on October 19th to catch a LIVE rendition of MM Keeravaani's score for the film by the Royal Philharmonic Orchestra! Would love all of you to join us".

    यह पहला मौका नहीं है जब "बाहुबली" ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ध्यान आकर्षित किया है, क्योंकि फिल्म को इससे पहले विभिन्न वैश्विक फिल्म समारोहों में दिखाया जा चुका है। वर्ष 2015 में रिलीज हुई यह फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

    जिसके बाद वर्ष 2017 में, सीक्वल 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' की रिलीज़ ने भी सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। बाहुबली फ्रैंचाइज़ी को दुनियाभर में पसंद किया गया है,

    नजीतन बाहुबली फ्रेंचाइजी की सफलता के कारण, प्रभास अब एक अखिल भारतीय स्टार बन गए हैं। प्रभास जल्द "जिल" फेम राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ नज़र आएंगे। फिल्म का वर्किंग टाइटल 'अमौर' है।

    English summary
    Superstar Baahubali will join Royal reunion with his Baahubali team in Landon and he very exited now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X