For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts
    Read more about: prabhas प्रभास

    प्रभास की अगली फिल्म होगी वर्ल्डवाइड रिलीज- डायरेक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा

    |

    बाहुबली, बाहुबली 2, साहो जैसी लगातार एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले प्रभास सफलता की बुलंदियों पर हैं और हाल ही में उन्होंने निर्देशक नाग अश्विन के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। निर्देशक ने हाल ही में प्रभास के साथ अपने सहयोग की घोषणा करते हुए साझा किया है,"Shoot year end lo start...maybe 2021 end lo release...too early to say anything else, expect a big thanks to prabhas garu...kontha mandi pan-india film antunnaru...adi tappu...pan-india eppudo kottesaaru...idi pan-world darlings.

    ब्रूना अब्दुल्लाह हैं सबसे हॉट मम्मी- बेबी के साथ बीच पर दिखा सेक्सी अवतार- Photos वायरलब्रूना अब्दुल्लाह हैं सबसे हॉट मम्मी- बेबी के साथ बीच पर दिखा सेक्सी अवतार- Photos वायरल

    प्रभास के प्रशंसकों की कोई सीमा नहीं है और वह एक ऐसे सुपरस्टार है जिनके प्रशंसक दुनियाभर में मौजूद हैं। यह फिल्म निश्चित रूप से कुछ अलग पेश करने के लिए तैयार है और यह एक पैन-वर्ल्ड रिलीज़ होगी जो विश्व स्तर पर प्रभास के बारे में बहुत कुछ बयां करती है।

    फैंस अपने फेवरेट स्टार को ऑन-स्क्रीन देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रभास हर निर्देशक की पहली पसंद रहे हैं, जब एक्शन शैली के लिए सर्वोत्कृष्ट नायक होने की बात आती हैं और प्रशंसक उनकी परफॉर्मेंस देखने के लिए अक्सर उत्साहित रहते हैं।

    अभिनेता अपनी परफ़ेक्ट बॉडी से मंत्रमुग्ध करने का कभी मौका नहीं छोड़ते और हर किरदार को बेहद सहजता से निभाते आये हैं। यही वजह है कि अभिनेता खुद को बेहतर तरीके से तैयार करने और हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करने के लिए उत्सुक रहते है।

    अभिनेता के प्रशंसक पूरे विश्व में मौजूद हैं और इस संख्या में जबरदस्त इज़ाफ़ा हो रहा हैं। अभिनेता का हर प्रोजेक्ट निश्चित रूप से हिट रहा है और इस बात से नकारा नहीं जा सकता कि दर्शक हमेशा अभिनेता का नया अवतार देखने के लिए जिज्ञासु रहते हैं।

    Read more about: prabhas प्रभास
    English summary
    Superstar Prabhas starrer film will be release worldwide says Naag ashwin, he is the director of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X