»   » CONFIRM: 'बाहुबली' के साथ दिखेंगी.. ये बॉलीवुड सुपरस्टार एक्ट्रेस.. फुल रोमांस!

CONFIRM: 'बाहुबली' के साथ दिखेंगी.. ये बॉलीवुड सुपरस्टार एक्ट्रेस.. फुल रोमांस!

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बाहुबली 'द बिगनिंग' और बाहुबली-2 'द कंक्लूजन' की जबरदस्त सफलता के बाद अब एक बार फिर से प्रभास बड़ी फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को बनने से पहले ही सुपरहिट माना जा रहा है। फिल्म का टीजर आ चुका है। वहीं तलाश थी तो इस फिल्म के लिए एक सही एक्ट्रेस की। तमाम बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम आने के बाद फाइनली इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस का नाम कंफर्म कर दिया गया है।

[साहो के लिए प्रभास की फीस सुनकर चौंक जाएंगे आप..बाहुबली 2 से भी ज्यादा]

बता दें कि इस फिल्म के लिए अनुष्का शेट्टी और पूजा हेगडे से लेकर सोनम कपूर और कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस का नाम आ चुका है। वहीं काफी समय से एक्ट्रेस सिलेक्ट करने को लेकर चली इस दुविधा के बाद 'बाहुबली' यानी प्रभास के लिए एक्ट्रेस चुन ली गई है। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड ती 'हसीना' श्रद्धा कपूर हैं।

baahubali-star-prabhas-romance-with-shraddha-kapoor-saaho

जी हां! श्रद्धा कपूर अगली फिल्म साहो में बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। वहीं इस फिल्म के लिए श्रद्धा ने अच्छी-खासी फीस की डिमांड भी की है। आगे जानें क्या है श्रद्धा की डिमांड और जानें फिल्म से जुड़ी कई और बातें-

धांसू टीजर

धांसू टीजर

बात दें कि बाहुबली की रिलीज के बाद ही प्रभास की अगली फिल्म साहो का बेहद धमाकेदार टीजर आ गया था। इस टीजर ने ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

[बाहुबली 'प्रभास' ने शुरू की शूटिंग..ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए हो जाइए तैयार]

कई एक्ट्रेसेस के नाम

कई एक्ट्रेसेस के नाम

वहीं इस फिल्म का टीजर तो आ गया लीड एक्टर के तौर पर प्रभास भी तय हो गए लेकिन फिल्म के लिए सही एक्ट्रेस का चुनाव मेकर्स के लिए काफी मुश्किल हो रहा था। इसके लिए अनुष्का शेट्टी, पूजा हेगडे, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और सोनम कपूर जैसी एक्ट्रेसेस का नाम लिस्ट में माना जा रहा था।

फाइनली डिसाइड हुईं श्रद्धा

फाइनली डिसाइड हुईं श्रद्धा

काफी सारी कंफ्यूजन के बाद आखिर में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को प्रभास की इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुन लिया गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने कंफर्म किया है कि फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा को कास्ट किया गया है।

करेंगे रोमांस

करेंगे रोमांस

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे। वहीं पहले कभी नहीं देखी गई इस जोड़ी को देखना लोगों के लिए काफी एक्साइटिंग होगा।

पहली हिंदी फिल्म

पहली हिंदी फिल्म

एक तरह से 'साहो' प्रभास की पहली हिंदी फिल्म होगी। 'साहो' को तमिल और तेलगु के साथ साथ हिंदी में भी शूट किया जा रहा है।

एक्शन फिल्म

एक्शन फिल्म

साहो एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें जबरदस्त तकनीक का इस्तेमाल भी किया जाएगा। वहीं प्रभास को ऐसे किरदारों में पहले भी काफी पसंद किया जा चुका है।

शुरू होगी शूटिंग

शुरू होगी शूटिंग

ये फिल्म फ्लोर पर जा चुकी है और श्रद्धा जल्द ही इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरु करेंगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है।

फिल्म का बजट

फिल्म का बजट

सुजीत द्वारा निर्देशित और लिखी गई फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए 150 करोड़ का बजट तय किया गया है।

श्रद्धा की फीस

श्रद्धा की फीस

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा कपूर इस फिल्म के लिए 4 करोड़ में तैयार हुई हैं। वहीं अभी इसके बारे में ऑफियल जानकारी मिलना बाकी है।

Shraddha Kapoor and Disha demands WHOOPING AMOUNT to co-star with Prabhas | FilmiBeat
श्रद्धा ने मनवाया लोहा

श्रद्धा ने मनवाया लोहा

श्रद्धा जल्द ही फिल्म 'हसीना पार्कर' में एक बिल्कुल ही अलग किरदार में नजर आएंगी फिल्म का प्रोमो देखकर सभी श्रद्धा के लुक की तारीफ कर रहे हैं।

English summary
baahubali star prabhas to romance with shraddha kapoor in saaho..know more details here
Please Wait while comments are loading...