For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस साल दिल्ली का 'लव कुश रामलीला' होगा बेहद खास, 'आदिपुरुष' प्रभास करेंगे रावण का पुतला दहन

    |

    कोरोना वायरस की वजह से दो सालों बाद इस बार दिल्ली के लाल किला के मैदान में भव्य रामलीला का आयोजन होने जा रहा है। इस साल भी रामलीला में कई वीआईपी और गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे। लेकिन, इस साल रामलीला इसलिए भी खास है क्योंकि प्रभास इसमें शामिल होने जा रहे हैं।

    प्रभास इस साल रामलीला में बतौर चीफ गेस्ट शामिल होंगे। रामलीला के ऑर्गेनाइजर ने खुद इस बात को कंफर्म किया है कि प्रभास ने इस निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है। जाहिर है कि, इससे रामलीला के ऑर्गनाइजर भी उत्साहित हैं।

    एएनआई से बात करते हुए रामलीला के अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने कहा- 'बाहुबली के बाद प्रभास आज सबसे पॉपुलर स्टार्स में एक हैं तो हमने सोचा कि, क्यों ना उन्हें ही मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया जाए। दशहरे पर वह चीफ गेस्ट के लिए वो सबसे उपयुक्त रहेंगे। हमने उन्हें निमंत्रण भेजा और उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है।'

    उन्होंने कहा- 'चूंकि प्रभास 'आदि पुरुष' में भगवान राम के किरदार को निभाते नजर आएंगे इसलिए रावण का पुतला दहन करने के लिए उनसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है। हमेशा की तरह रामलीला में तीन बड़े पुतले रावण, कुंभकरण और मेघनाद के होंगे। प्रभास तीर चलाकर तीनों का दहन करेंगे।'

    आपको बता दें कि प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदि पुरुष' में भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं। ओम राउत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में प्रभास के अलावा कृति सेनन, सीता का किरदार और सैफ रावण के किरदार निभाते नजर आएंगे।

    English summary
    Prabhas to burn Ravan's effigy at Delhi's Lav Kush Ramleela this year fans are super happy. He is going to play role of ram in adipurush.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X