For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास की फिल्म बाहुबली के निर्माताओं ने साझा की यादें- जानिए 6 जुलाई 2013 क्यों है खास

    |

    प्रभास के सभी प्रशंसकों के लिए 6 जुलाई एक विशेष दिन है। सात साल पहले, इस दिन, सुपरस्टार ने विशालकाय महाकाव्य 'बाहुबली' के पहले भाग की शूटिंग शुरू की थी। इस खास दिन को चिह्नित करते हुए, 'बाहुबली' के आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट करते हुए लिखा,"July 6, 2013. The moment when it all began! We started the shoot of #Baahubali on this day 7 years ago...

    रणवीर सिंह के जन्मदिन पर शिखर धवन का 'खली बली' डांस- वायरल हुआ धमाकेदार वीडियोरणवीर सिंह के जन्मदिन पर शिखर धवन का 'खली बली' डांस- वायरल हुआ धमाकेदार वीडियो

    इस आधिकारिक हैंडल पर सेट से कुछ तस्वीरें भी साझा कीं है, जहां शूटिंग की शुरुआत करने के लिए हजारों प्रशंसक एकत्रित हुए थे। इन तस्वीरों को सामने आने के बाद ये काफी तेजी सा वायरल हो रही हैं और लोग इस पर रिएक्ट कर रहे हैं।

    <strong><div class=

    " title="

    " />

    एस एस राजामौली की फिल्म ने रिलीज होने के बाद काफी तगड़ा धमाका किया था और लोगों ने इसको काफी ज्यादा पसंद किया था। फिल्म में प्रभास के अलावा तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी जैसे दमदार कलाकार नजर आए थे।

    प्रभास इस फिल्म के पहले साउथ के सुपरस्टार थे लेकिन इस फिल्म ने उनको ग्लोबल स्टार बना दिया जो कि काफी बड़ी बात है। इस फिल्म ने उनका नाम काफी बड़ा कर दिया है।

    प्रभास ने एक के बाद दोनों फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीता और खुद की छाप उनके दिलों में छोड़ी थी। फिलहाल आप देखिए ये शानदार तस्वीरें जोकि तेजी से वायरल हो रही है।

    English summary
    Superstar Prabhas starrer film Baahubali producers shared some awesome memories of the film goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X