For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास, सैफ अली खान और कृति सैनन स्टारर 'आदिपुरुष' की शूटिंग हुई खत्म- 2022 में अक्षय कुमार से क्लैश को तैयार

    |

    प्रभास, सैफ अली खान और कृति सैनन स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष का अंतिम शेड्यूल मुंबई में पूरा किया गया। लगभग 108 दिनों तक शूटिंग करने के बाद, टीम ने 9 नवंबर को फिल्म की शूटिंग पूरी की। ओम राउत के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आदिपुरुष पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली है- हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम।

    ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शूट रैप से एक तस्वीर साझा करके इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने ट्विट किया, "आदिपुरुष रैप अप। फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन के लिए 10 महीने और हैं। 11 अगस्त 2022 को ग्रैंड वर्ल्डवाइड रिलीज। #प्रभास #कृति सैनन।"

    सूर्यवंशी वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस- अक्षय कुमार की फिल्म ने 150 करोड़ का कलेक्शन किया पारसूर्यवंशी वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस- अक्षय कुमार की फिल्म ने 150 करोड़ का कलेक्शन किया पार

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन कुछ ही दिनों में शुरू किया जाएगा। आदिपुरुष एक भारी भरकम वीएफएक्स वाली प्रोजेक्ट है, लिहाजा, टीम को छोटी से छोटी डीटेल पर काम करने के लिए अब काफी समय मिलेगा। 500 करोड़ के भारी बजट में बनी यह फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है।

    English summary
    Prabhas, Saif Ali Khan and Kriti Sanon's highly anticipated film Adipurush's final schedule has concluded in Mumbai. The team completed the entire shoot on November 9.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X