For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास के डायरेक्टर की अपील कहा- 'साहो जाकर देखिए, तब पैसे नहीं थे मेरे पास, एक्टर ने किया सपोर्ट

    |

    दो साल के इंतजार के बाद प्रभास की साहो रिलीज हो गई। फिल्म रफ्तार से कमाई कर रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार साहो ने हिंदी भाषा में 120 करोड़ की कमाई कर ली है। हालांकि मेकर्स इससे खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं। साहो के डायरेक्टर सुजीत ने सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा है।

    लोगों से एक अपील करते हुए अपने करियर के शुरुआती दिनों का भी खुलासा किया है। डायरेक्टर सुजीत ने इस भावुक पोस्ट के जरिए लोगों से अपील की है।

    उन्हें फिर से फिल्म को सिनेमाघर में जाकर देखने की गुजारिश की है। इसका सपोर्ट इस स्टार ने किया है और लिखा है कि मैंने अपने पूरे परिवार को फिल्म दिखाई है।

    17 साल का था मैं तब

    17 साल का था मैं तब

    सोशल मीडिया पर अपने शुरुआती दिनों के बारे में लिखते हुए सुजीत ने बताया कि मैं तब 17 साल का था। जब मैंने अपनी पहली शॅार्ट फिल्म बनाई थी। फिल्म के डायरेक्शन,एडिटिंग में करीब नब्बे फीसदी काम मेरा था।

    मैंने कभी हार नहीं मानी

    मैंने कभी हार नहीं मानी

    वह आगे लिखते हैं कि मैंने अपनी गलतियों और आलोचनाओं से सीखा है।तब मेरे पास पैसे नहीं थे।टीम नहीं थी। लेकिन मुझे मेरे परिवार से समर्थन मिला। कई बार बहुत ज्यादा कठिनााई होती है, लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी।

    प्लीज फिर से फिल्म देखिए

    प्लीज फिर से फिल्म देखिए

    अपील करते हुए सुजीत ने लिखा है कि कई लोगों ने साहो देख ली है। अभी कई लोगों के देखने की उम्मीद है। आप सभी का फिल्म देखने के लिए धन्यवाद। अगर कुछ छूट गया है और प्लीज फिर से फिल्म देखिए। साहो फिर से आपका मनोरंजन करेगी।

    इस स्टार ने दी प्रतिक्रिया

    इस स्टार ने दी प्रतिक्रिया

    साहो में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले नील नितिन मुकेश ने सुजीत की इस अपील पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा है कि भाई, भगवान आप पर रहमत बख्शें। ये कमाल की फिल्म बनाने के लिए आपको गर्व महसूस करना चाहिए।

    पूरे परिवार के लिए टिकट

    पूरे परिवार के लिए टिकट

    नील आगे कहते हैं कि ये मेरी अब तक की देखी गई फिल्मों में से बेहतरीन फिल्म है। एक दर्शक के तौर पर मैंने इस फिल्म के लिए ना केवल अपने लिए बल्कि पूरे परिवार के लिए टिकट खरीदी और इसमें कहीं से भी निराशा नहीं हुई।

    ऐसी मिली प्रतिक्रिया

    ऐसी मिली प्रतिक्रिया

    आपको बता दें कि साहो को रिलीज के बाद मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म का बजट 350 करोड़ है। साथ ही फिल्म को साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म लारगो विंच की नकल बताया जा रहा है। फिल्म अभी भी तेजी से कमाई कर रही है।

    English summary
    Prabhas Saaho director sujeeth urges fans watch saaho again neil nitin mukesh support,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X