For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DEBUT..बॉलीवुड में डेब्यू करेगा बाहुबली...खुद प्रभास ने अपने रोल की घोषणा की

    |

    प्रभास ने जब से बाहुबली की है उसके बाद से उनके सितारे सातवें आसमान में पहुंच गए। प्रभास ने ना सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री को ओवरसीज पहचान दिलाई बल्कि देश की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है।

    मीरा राजपूत ने शाहिद को दिया धोखा...इस शख्स के साथ थिएटर में स्पॉट हुईमीरा राजपूत ने शाहिद को दिया धोखा...इस शख्स के साथ थिएटर में स्पॉट हुई

    इसके बादे से प्रभास के फैंस चाहते है कि प्रभास बॉलीवुड में भी डेब्यू करें। आपको बता दें कि इस समय प्रभास एक एक्शन फिल्म साहो की शूटिंग कर रहे है।

    इस फिल्म की शूटिंग स्विटजरलैंड में हो रही है। अटकलों के चलते इसपर प्रभास से बात हुई तो पता चला कि ये अफवाहें एकदम सही है। प्रभास ने खुलकर बोलते हुए कहा कि वो भी बॉलीवुड में काम करना चाहते है और उनको तीन साल पहले एक रोमांटिक फिल्म भी हासिल हुई थी।

    प्रभास ने बताया कि वो साहो कि शूटिंग के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। प्रभास ने ये भी कहा कि उन्होने बहुत हिंदी फिल्में देखी है और हैदराबाद में 60 प्रतिशत लोग हिंदी बोलते है।

    करण जौहर के बारे में बोलते हुए प्रभास ने कहा कि करण ने उनका काफी मदद की है और वो उनके घर में बॉलीवुड के कई स्टार्स से मिले भी है।

    Read more about: prabhas प्रभास
    English summary
    Since Prabhas has made Bahubali, his stars have reached the seventh heaven. Prabhas not only gave the South Film Industry an Overseas Identity but it also became the second highest grossing film of the country. After that, the fans of Prabhas want to debut in Prabhas Bollywood too.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X