For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'राधे श्याम' के नए गाने 'उड़ जा परिंदे' से प्रभास का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, देखिए एक झलक

    |

    फिल्म 'राधे श्याम' में प्रभास और पूजा हेगड़े की प्यारी केमिस्ट्री के अलावा, अखिल भारतीय फिल्म को इसके खूबसूरत कम्पोजीशन के लिए भी बहुत सराहा जा रहा है। फिल्म के दो रोमांटिक ट्रैक - 'आशिकी आ गई' और 'सोच लिया' लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने हाल ही में अपने आगामी गीत 'उड़ जा परिंदे' से एक इम्प्रेसिव पोस्टर रिलीज़ कर दिया है।

    पोस्टर इस बात की एक छोटी सी झलक है कि गाने से क्या उम्मीद की जा सकती है। इस गाने को इटली की खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किया गया है।

    'उड़ जा परिंदे' के नए पोस्टर में अखिल भारतीय मेगास्टार प्रभास अपने एलिमेंट में नज़र आ रहे हैं, जहाँ उन्हें एक लाल हुडी पहने हुए स्नोबोर्डिंग करते देखा जा सकता है। पोस्टर से पता चल रहा है कि सभी आकर्षक लोकेशंस और खूबसूरत साउंड ट्रैक के साथ गाना कितना दिलचस्प होने वाला है। 'उड़ जा परिंदे' का टीजर कल आउट होगा। एसेट्स की लंबी सूची में, यह गीत प्रभास और पूजा के प्रशंसकों को अधिक प्रत्याशित कर देगा।

    'राधेश्याम' 14 जनवरी, 2022 में स्क्रीन पर दस्तक देगी। यह एक बहुभाषी फिल्म है, जिसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है और गुलशन कुमार व टी-सीरीज़ ने प्रस्तुत किया है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।

    अभिनेता प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अगले साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। राधे श्याम के अलावा उनके पास आदिपुरुष जैसी बड़ी फिल्म भी है जिसमें वह राम की भूमिका में तो सैफ अली खान श्रीलंकेश की भूमिका में नजर आएंगे।

    English summary
    Prabhas new poster from Radhe Shyam new song Udd Ja Parindey released
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X