For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास ने वेलेंटाइन डे पर लॉन्च की 'राधे श्याम' की सबसे रोमांटिक झलक!

    By Filmibeat Desk
    |

    पैन-इंडिया स्टार प्रभास ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को एक विशेष दिन यानी आज - वैलेंटाइन डे पर उनके लिए कुछ ख़ास पेश करने की जानकारी दी थी। अपने वादे को पूरा करते हुए, सुपरस्टार ने वेलेंटाइन डे के खास मौके पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे श्याम' की सबसे रोमांटिक झलक लॉन्च कर दी है! उनके उत्साही प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों को आश्चर्यचकित करते हुए, प्रभास और पूजा हेगड़े की नई झलक बेहद प्यारी और रोमांचक है। प्रभास और पूजा की खूबसूरत केमिस्ट्री के साथ प्यार के जश्न के दिन सभी रोमांटिक जोड़े को गोल्स देते हुए,

    जैकलीन फर्नांडीज और शक्ति मोहन ने चार्टबस्टर 'मुड मुड के' पर बनाई हुक स्टेप रील!जैकलीन फर्नांडीज और शक्ति मोहन ने चार्टबस्टर 'मुड मुड के' पर बनाई हुक स्टेप रील!

    इस छोटे टीज़र में प्रभास को उनके चुलबुले अवतार में भी दिखाया गया है, जो निश्चित रूप से उनकी फीमेल फैंस को दीवाना बना देगा। झलक का एक प्रमुख आकर्षण वह दृश्य है जहां पूजा का करैक्टर प्रभास से जिज्ञासा से पूछता है कि वह अभी तक कुंवारे क्यों है और उन्होंने शादी क्यों नहीं की है।

    इससे पहले रिलीज़ किये गए कंटेंट की तरह, इसमें भी खूबसूरत विसुअल्स हैं जो आपको यह फ़िल्म बड़े पर्दे पर देखने और हर पल को इन अभिनेताओं के साथ जीने के लिए जिज्ञासु कर देगा! वेलेंटाइन डे पर लॉन्च किया गया प्रभावशाली टीज़र निश्चित रूप से प्यार से भरपूर है और इसने दर्शकों के बीच प्रभास और पूजा को देखने की उम्मीद को और भी बढ़ा दिया है।

    दिलचस्प बात यह है कि निर्माताओं ने प्रभास और पूजा की विशेषता वाले टीज़र का एक प्रभावशाली पोस्टर भी जारी किया था, जिसे कल रिलीज़ किया गया था। नए पोस्टर में 'Valentine glimpse tomorrow at 1:43 pm' का जिक्र है, जिसमें प्रभास गुलाबी रंग की टी-शर्ट और पूजा मुस्कुराते हुए गुलाबी रंग से भरे हाथों के साथ नज़र आईं।

    अब तक, हमने एक रहस्यमय प्रेमी लड़के 'विक्रम आदित्य' के रूप में शक्तिशाली प्रभास की कुछ झलकियाँ देखी हैं, जिन्हें एक्स्ट्राऑर्डिनरी कहा जा सकता है, जो हमने भारतीय सिनेमा में कभी नहीं देखा है। यह झलकियां एक अनोखी प्रेम कहानी बयां करती हैं। फैंस और दर्शक 'राधे श्याम' का सिनेमाघरों में दस्तक देने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन की फ़िल्म 'राधे श्याम' गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा एडिट है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है और यह फिल्म 11 मार्च, 2022 में रिलीज़ होगी।

    Read more about: prabhas प्रभास
    English summary
    Pan India Superstar Prabhas launches the most romantic glimpse of 'Radhe Shyam' on Valentine's Day! Read the details which is out.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X