»   » ''ये भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं.. सलमान, शाहरूख, आमिर से बड़े सुपरस्टार..''

''ये भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं.. सलमान, शाहरूख, आमिर से बड़े सुपरस्टार..''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हम्मम.. यहां बात हो रही है बाहुबली सीरिज के एक्टर प्रभाष की। फिल्म के डाइरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी का मानना है कि प्रभाष भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं.. किसी खान या किसी और से बड़े.. प्रभाष शायद पहले ऐसे स्टार होंगे जिसकी फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा छूएगी। मैं खुशनसीब हूं कि मैं इस प्रोजेक्ट से जुड़ा हूं। 

'शाहरूख, सलमान खान जिस तरह स्टारडम संभालते हैं.. वह टैलेंट है....'

सिर्फ यही नहीं, बल्कि फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर सबु साइरिल ने भी कुछ ऐसा ही कहा- 'जब मैं प्रभाष से मिला, तो मुझे नहीं पता था कि वह इतना बड़ा सुपरस्टार है, जिसकी इतनी फैन फॉलोइंग है। हम सब कुरनूल में शूटिंग कर रहे थे, जब लाखों की संख्या में फैंस वहा जमा हो गए। मैंने काफी सुपरस्टार के साथ काम किया है, लेकिन इतनी भीड़ किसी के लिए आज तक नहीं देखी। हम वहां शूटिंग भी नहीं कर पा रहे थे।'

Prabhas

हम्मम.. हालांकि यह काफी बड़ी बात है कि प्रभाष को शाहरूख, सलमान, आमिर से भी बड़ा सुपरस्टार घोषित कर दिया गया है। लेकिन उम्मीद है फिल्म बाहुबली 2 से प्रभाष इसे साबित कर दिखाएंगे। कोई शक नहीं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ेगी।  

ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म

ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म

यह फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में प्रदर्शित होगी। बाहुबली के निर्माताओं समेत डिस्ट्रिब्यूटर्स को उम्मीद है कि उनकी फिल्म का दूसरा भाग बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल करेगा। इसीलिए फिल्म के लिए वितरकों ने मुंहमांगी कीमत दी है।

इतने में बिके राइट्स

इतने में बिके राइट्स

बाहुबली 2 के सेटेलाइट राइट्स पहले ही 78 करोड़ में बिक चुके हैं। सूत्रों के मुतबिक इनमें से हिंदी के राइट्स सोनी नेटवर्क को 50 करोड़ में और तेलुगु , तमिल और मलयालम के राइट्स स्टार नेटवर्क को 28 करोड़ में गए हैं।

डिजिटल राइट्स

डिजिटल राइट्स

जबकि डिजिटल राइट्स के लिए भी अमेज़ॉन और नेटफ्लिक्स से बात की जा रही है।

स्क्रीन रिलीज

स्क्रीन रिलीज

बाहुबली - द कंक्लूजन को चार भाषाओं में सिर्फ भारत 6500 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया जाएगा। इसके अलावा नार्थ अमरीका में 750 स्क्रीन्स और दुनिया के करीब 30 देशों में 1000 स्क्रीन्स होगी।

नार्थ अमरीका में भी धमाका

नार्थ अमरीका में भी धमाका

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाहुबली 2 के थिएट्रिअल राइट्स नार्थ अमरीका के डिस्ट्रिब्यूटर्स ग्रेट इंडिया फिल्म्स को 7 मिलियन डॉलर में बेचे गए हैं। जबकि उम्मीद की जा रही है कि फिल्म वहां 15 मिलियन डॉलर का फायदा करेगी। इससे पहले नार्थ अमरीका से आमिर खान की दंगल ने करीब साढ़े 12 मिलियन कमाए थे।

500 करोड़ की कमाई

500 करोड़ की कमाई

कुछ आंकड़े अभी सामने नहीं आए हैं। लेकिन बता दें, सब मिलाकर फिल्म की कमाई 500 करोड़ तक हो चुकी है।

ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म

ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म

फिल्म के निर्माताओं का मानना है कि यह फिल्म बाहुबली से भी बड़ी हिट साबित होगी। और इस फिल्म से वितरकों को भी जबरदस्त प्रॉफिट होगा।

दुगुने दाम में बिके राइट्स

दुगुने दाम में बिके राइट्स

साल 2015 में आये फिल्म के पहले भाग बाहुबली - द बिगनिंग से फिल्म को 650 से ज़्यादा का ग्रॉस कलेक्शन हुआ था , जिसमें प्रोड्यूसर का शेयर करीब 250 करोड़ का रहा। डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी ख़ासा मुनाफा हुआ था। लिहाजा, बाहुबली 2 के राइट्स लगभग पहली फिल्म से दुगुने दाम में बेचे गए हैं।

English summary
Prabhas is the biggest star of India, bigger than any ‘KHAN’, says this Baahubali director.
Please Wait while comments are loading...