For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपरस्टार प्रभास के फैन की गलत हरकत, 'राधे श्याम' के मेकर्स के नाम लिखा सुसाइड नोट, दी धमकी

    |

    बाहुबली के बाद जहां हिंदी सिनेमा में प्रभास का कद बड़ा है। वहीं साउथ सिनेमा के दर्शकों के बीच प्रभास की लोकप्रियता पागलपन से अधिक है। यही वजह है कि प्रभास के एक फैन ने राधे श्याम फिल्म से जुड़ी अपडेट ना मिलने पर सुसाइड नोट लिख दिया है। सुपरस्टार प्रभास के एक आंध्र प्रदेश फैन ने मेकर्स के जरिए प्रभास की आगामी फिल्म राधे श्याम की डिटेल जानकारी नहीं मिलने पर दुख जताया है।

    और इस फैन का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राधे श्याम फिल्म पूरी तरह से तैयार है। मेकर्स ने अभी तक केवल पोस्टर रिलीज अलावा ट्रेलर से जुड़ी कोई खबर नहीं दी है।

    इसी से यह फैन नाराज है। हालांकि अभी तक इस फैन ने केवल अपना दर्द सुसाइड नोट के जरिए दिखाया है। अभी तक सुसाइड नहीं किया है। किसी भी फैन के लिए इस तरह की हरकत गलत है। इस तरह से वह केवल अपने सुपरस्टार को ही नहीं बल्कि परिवार को भी दुखी करता है।

    मेकर्स और डायरेक्टर के नाम खत

    मेकर्स और डायरेक्टर के नाम खत

    राधे श्याम को लेकर कुछ दिन पहले यह रिपोर्ट सामने आ रही थी कि नवंबर 15 तक इसकी रिलीज या फिर ट्रेलर सामने आ सकता है। अभी तक फिल्म के मेकर्स यूवी क्रिएशन और राधे श्याम के डायरेक्टर राधा कृष्ण ने कोई जानकारी फैंस के साथ शेयर नहीं की है। इस फैन ने मेकर्स और डायरेक्टर के नाम नोट लिखा है। इस फैन ने सारी हद पार करते हुए नोट में लिखा है कि यूवी क्रिएशन और निर्देशक राधा कृष्ण उनकी आत्महत्या के जिम्मेदार हैं।

    11 नवंबर को यह खत लिखा गया

    11 नवंबर को यह खत लिखा गया

    अपनी जिंदगी में कभी कोई खत नहीं लिखा है। लेकिन पहली बार किसी फिल्म के लिए वह ऐसा खत लिख रहे हैं। हालांकि इस नोट की भाषा तेलुगु है। 11 नवंबर को यह खत लिखा गया है जो कि प्रभास के फैंस के बीच वायरल हो रहा है। बता दें कि फिल्मीबीट हिंदी इस तरह की हरकत का समर्थन नहीं करता है। इस तरह का कदम उठाना अपराध है। याद दिला दें कि प्रभास के लिए साल 2019 में ऐसे ही एक फैन का पागलपन सामने आया था। जब उसने मोबाइल टावर पर चढ़ कर प्रभास से ना मिलने पर खुद की जान देने की धमकी दी थी।

    400 करोड़ से अधिक बजट वाली फिल्म

    400 करोड़ से अधिक बजट वाली फिल्म

    गौरतलब है कि आने वाले दिनों में प्रभास के फैंस को बैक टू बैक उनकी कई हाई बजट फिल्में देखने को मिलेंगी। आदिपुरुषमें जहां राम की भूमिका में प्रभास अपना जादू दिखायेंगे। वहीं सालार में प्रभास सबसे अलग एक्शन अंदाज में दिखाई देंगे। एक नाम है जो प्रभास की बहुप्रतिक्षितफिल्म में जुड़ा हुआ है वो है स्पिरिट। इस फिल्म को 8 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।कुल मिलाकर प्रभास जहां आदिपुरुषके साथ 400 करोड़ से अधिक बजट वाली फिल्म कर रहे हैं। इस लिहाज से आने वाले दिनों में कमाई के लिहाज से प्रभास भारत में रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं।

    English summary
    Prabhas fan write suicide note for radhe shyam film makers for not sharing updates,Here read shocking details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X