For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास की 'आदिपुरुष' में अजय देवगन की एंट्री, शिव भगवान बन करेंगे तांडव, लंकेश सैफ से मुकाबला !

    |

    प्रभास की आदिपुरुष की बड़ी स्टार से लकदक कास्ट में नाम जुड़ गया है अजय देवगन का। जी हां, बताया जा रहा है कि प्रभास और सैफ अली खान की इस फिल्म में अजय देवगन की एंट्री बताई जा रही है। मेकर्स ने इस बात की घोषणा हाल ही में करते हुए कहा कि सैफ अली खान इस फिल्म में लंकेश यानी कि रावण की भूमिका निभायेंगे।

    डायरेक्टर ओम राउत की इस फिल्म में आदिपुरुष की तैयारी काफी तेजी से शुरू है। इस एपिक ड्रामा एक्शन फिल्म में अजय देवगन का नाम भी जुड़ गया है। पहले से ही लंकेश के किरदार में सैफ अली खान का नाम जुड़ने से ये फिल्म पहले से ही अपनी कास्टिंग के लिहाज से चर्चा में आ गई है।

    वहीं अजय देवगन इसमें अपने करियर का अब तक का सबसे दिलचस्प किरदार निभाने वाले हैं। वो भूमिका है भगवान शिव की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन इस फिल्म में भगवान शिव की भूमिका निभायेंगे। इस बारे में फिलहाल मेकर्स ने कोई भी आधिकारिक सूचना जारी नहीं की है।

    शिव की भूमिका निभायेंगे

    शिव की भूमिका निभायेंगे

    हाल ही में ये रिपोर्ट सामने आयी थी कि सैफ अली खान इस फिल्म में लंकेश की भूमिका निभायेंगे। वहीं अब फिल्म से शिव की भूमिका में अजय देवगन का नाम जुड़ने से फैंस के लिए आदिपुरुष दिलचस्प बन गई है।

    सैफ अली खान और अजय देवगन

    सैफ अली खान और अजय देवगन

    इसकी कास्टिंग पर ध्यान दिया जाए तो अजय देवगन के आने के बाद फिल्म पर्दे पर और बड़ी बन गई है। प्रभास भले ही मुख्य भूमिका में हैं। लेकिन हिंदी सिनेमा के दर्शकों के लिए सैफ अली खान और अजय देवगन को एक दूसरे के आमने सामने देखना शानदार होगा।

    साल 2022 में होगी रिलीज

    साल 2022 में होगी रिलीज

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग साल 2021 से शुरू होगी। वहीं इसकी रिलीज के लिए तारीख 2022 तय की गई है। यानी ये आने वाले साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक होने वाली है।

    साउथ का बड़ा मार्केट

    साउथ का बड़ा मार्केट

    बताया जा रहा है कि ये फिल्महिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम के साथ अन्य लोकप्रिय भाषाओं में डब की जाएगी। यानी कि हिंदी सिनेमा के दर्शकों के साथ साउथ का बड़ा मार्केट भी आदिपुरुष के निशाने पर है।

    ऐसी होगी आदिपुरुष

    ऐसी होगी आदिपुरुष

    बाहुबली की तरह ये भी कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म होगी। जिसे करोड़ों के बजट के साथ बनाया जा रहा है। हालांकि ये राम लीला नहीं है। केवल राम के जीवन का एक प्रमुख हिस्सा इसमें दिखाया जाएगा।

    अजय देवगन पहली बार

    अजय देवगन पहली बार

    फिल्म की सबसे बड़ी हाईलाइट यही होगी कि एक साथ पर्दे पर तीन सुपरस्टार प्रभास, अजय देवगन और सैफ अली खान को देखना। अजय भी अपने करियर में पहली बार शिव भगवान की ऐतिहासिक भूमिका निभाने जा रहे हैं। बता दें कि अजय की कास्टिंग को लेकर कोई तय जानकारी अभी नहीं आयी है।

    English summary
    Prabhas and Saif Ali Khan adipurush film Ajay Devgn play lord shiva read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X