For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका का 'प्रोजेक्ट के', इतना भारी बजट, पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी!

    |

    सुपरस्टार प्रभास का नाम जब भी किसी फिल्म के साथ जुड़ता है फिल्म अपने आप ही काफी बड़ी हो जाती है। लेकिन ऐसी खबर आपके पास आए कि प्रभास के साथ एक फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं तो आपके दिमाग में क्या आएगा? निश्चित ही फिल्म काफी बड़ी होने वाली है। दरअसल एक ऐसी ही फिल्म को लेकर चर्चा है जिसको इस समय 'प्रोजेक्ट के' नाम से सुर्खियां मिल रहीं हैं।

    मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें उड़ा देंगी होश, अभिनेत्री ने बोल्ड लुक में ढाया कहर!मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें उड़ा देंगी होश, अभिनेत्री ने बोल्ड लुक में ढाया कहर!

    गौरतलब है कि इस फिल्म के स्टारकास्ट में इन दोनों सितारों के अलावा दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैँ। जब से इस फिल्म का ऐलान सुपरस्टार प्रभास ने किया है ये प्रोजेक्ट चर्चा में है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म का बजट काफी भारी भरकम होने वाला है।

    कोईमोई की एक रिपोर्ट की मानें को इस फिल्म को करीब 400 करोड़ की लागत से बनाया जा रहा है। इसका मतलब है कि फिल्म को सुपरहिट होने के लिए करीब 800 से 1000 करोड़ का बिजनेस करना होगा। फैंस इसके बजट की खबर से काफी हैरान हैं।

    प्रभास ने गुरु पूर्णिमा पर किया था ऐलान

    प्रभास ने गुरु पूर्णिमा पर किया था ऐलान

    इस प्रोजक्ट का ऐलान खुद प्रभास ने गुरु पूर्णिमा पर किया था। उन्होने लिखा था कि.. 'इस गुरू पूर्णिमा के मौके पर इंडियन सिनेमा के गुरू के लिए क्लैप करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।' प्रभास ने क्लैप की तस्वीर भी साझा की थी जो कि चर्चा में है।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर प्रभास इस समय दो बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। एक है आदिपुरुष और दूसरी है राधेश्याम। फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है और आने वाले समय में वो कुछ बड़े धमाके करने वाले हैं। प्रभास काफी बिजी स्टार हैं।

    प्रोजेक्ट को लेकर प्रभास काफी एक्साइटेड हैं

    प्रोजेक्ट को लेकर प्रभास काफी एक्साइटेड हैं

    गौरतलब है कि प्रोजेक्ट को लेकर प्रभास काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म को मशहूर फिल्ममेकर नाग अश्विन बना रहे हैं। अमिताभ बच्चन के साथ काफी समय के बाद वो काम करने वाले हैं।

    झुंड, ब्रह्मास्त्र और चेहरे

    झुंड, ब्रह्मास्त्र और चेहरे

    अमिताभ बच्चन भी अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं। प्रोजेक्ट के भी उनमे से एक है। इसके अलावा वो झुंड, ब्रह्मास्त्र और चेहरे जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में भी शानदार काम कर रहे हैं।

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    बात करें तो दीपिका पादुकोण की तो शाहरुख खान के साथ जल्दी ही वो फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह के साथ वो 83 द फिल्म का हिस्सा बनेंगी। दीपिका पादुकोण अपने काम को लेकर काफी सीरियस हैं।

    English summary
    Superstar Prabhas and Amitabh Bachchan starrer project K budget will be 400 crore, Reports goes viral on the media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X