For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    400 करोड़ की 'आदिपुरुष' में प्रभास की सीता बनेंगी नेशनल अवार्ड विनर खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुन फैंस हैरान!

    By Filmibeat Desk
    |

    हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म में प्रभास की आदिपुरुष भी शामिल है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। लेकिन इस करोड़ों की लागत में बनने वाली ये फिल्म अपनी कास्टिंग को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म की शूटिंग की प्लानिंग मुंबई में की जा रही है। अजय देवगन की तानाजी फेम के निर्देशक ओम राउत अपनी इस फिल्म का निर्माण शुरू करने से पहले कास्टिंग को लेकर किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

    प्रभास निभायेंगे श्रीराम की भूमिका तो सैफ अली खान बनेंगे रावण। लक्ष्मण की भूमिका के लिए सोनू की टीटू की स्वीटी फेम अभिनेता सनी सिंह की कास्टिंग भी तय कर ली गई है। अभी तक जिसका इंतजार सबसे अधिक हो रहा है वो है सीता का।

    आखिर सीता की भूमिका पर किस एक्ट्रेस ने अपनी बाजी मारते हुए कई बड़े नामों का पत्ता साफ कर दिया है। इसके लिए अनुष्का शेट्टी का भी नाम चर्चा में था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ की इस एक्ट्रेस के हाथ लगा सीता बनने का खिताब।

    कीर्ति सुरेश बनेंगी सीता

    कीर्ति सुरेश बनेंगी सीता

    रिपोर्ट्स अनुसार प्रभास की सीता बनने के लिए कीर्ति सुरेश को फाइनल किया है। फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन इसे लगभग तय माना जा रहा है।

     राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका

    राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका

    कीर्ति सुरेश ने दक्षिण भारत की फिल्मों में काफी नाम कमाया है। मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों पर भी कीर्ति की पकड़ है। फिल्म महानती के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। उन्होंने इस फिल्म में उन्होंने गुजरे जमाने की एक्ट्रेस सावित्री की भूमिका निभाई थी।

    कीर्ति सुरेश बड़ा नाम

    कीर्ति सुरेश बड़ा नाम

    कीर्ति सुरेश इन दिनों महेश बाबू की फिल्म पाटा की शूटिंग में बिजी हैं। बताया जा रहा है कि इसके बाद ही वह आदिपुरुष की शूटिंग शुरू करेंगी।

    पांच भाषाओं में आदिपुरुष रिलीज

    पांच भाषाओं में आदिपुरुष रिलीज

    आदिपुरुष3डी फॉर्मेट पर बन रही है। ये फिल्म पांच भाषाओं- हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। भारी भरकम बजट पर बन रही इस फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे हैं।

    400 करोड़ के करीब का बजट

    400 करोड़ के करीब का बजट

    फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है।स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का लाभ भी मिल को मिलेगा।फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच रहने की उम्मीद है।

    रामायण नहीं होगी केवल राम का एक हिस्सा

    रामायण नहीं होगी केवल राम का एक हिस्सा

    ओम राउत ने इंटरव्यू में ये बता दिया है कि फिल्म में राम के जीवन का एक पार्ट दिखाया गया है। ये पूरी तरह से रामायण नहीं होगी।

    English summary
    Prabhas adipurush detail keerthy suresh may join as seeta here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X